नई दिल्ली. आज का राशिफल, 5 अगस्त 2019, इंसान के दैनिक जीवन में राशिफल का काफी अहम भूमिका अदा करता है. राशिफल व्यक्ति के जीवन होने वाली घटनाओं का पहले ही आभास करा देता है, जिससे लोगों को सचेत रहने का मौका मिल जाता है. ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं 5 अगस्त का मेष, वृषभ, मकर, सिंह और तुला राशि सहित सभी राशियों का राशिफल. जिससे आप जानेंगे की आपका दिन कैसे बितेगा और क्या फायदा और नुकसान होने की आशंका रहेगी.

आज का मेष राशिफल, 5 अगस्त 2019

मेष राशि के लोगों का दिन अच्छा नहीं रहेगा. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. किसी की बातों में आकर कोई फैसला न ले वरना आने वाले वक्त में परेशानियां हो सकती हैं.

आज का वृषभ राशिफल, 5 अगस्त 2019

वृषभ राशि के लोगों का दिन मिला-जुला रहने वाला है. सोमवार के दिन भगवत गीता का पाठ करने से कई कष्ट दूसर होने से लाभ की भी प्राप्ति होगी. कोई योजना सफल न होने की वजह से मन थोड़ा विचलित रह सकती है.

आज का मिथुन राशिफल, 5 अगस्त 2019

मिथुन राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. कामकाज के क्षेत्र में सफलता और वृद्धि मिलने का आसार बनें रहेंगे. साथ ही सोमवार का दिन फलदाय रहेगा.

आज का कर्क राशिफल, 5 अगस्त 2019

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहने वाला. काफी समय से मन में चल रही समस्या का आज समाधान हो सकता है. जिससे लाभ की भी प्राप्त होगी और तनाव भी दूर होगा. मन दुविधा बना रह सकता है.

आज का सिंह राशिफल, 5 अगस्त 2019

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. धन के लाभ की प्राप्ती के अवसर मिलने के पूरे आसार बनें रहेंग. अपनी जिम्मेदारियों का भलिभांति समझे नहीं दिक्कतें आ सकती हैं.

आज का कन्या राशिफल, 5 अगस्त 2019

कन्या राशि के लोगों का दिन मिला-जुला रहने वाला है. कार्य क्षेत्र को लेकर मन में चल रहे विचार करागर साबित होंगे. दूसरी ओर स्वास्थ्य संबंधी समस्या आ सकती है.

आज का तुला राशिफल, 5 अगस्त 2019

तुला राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. शुभ अवसर मिलने के आसार बनें रहेंगे. ऐसे में इन मौकों को हाथ से न जाने दें. इसके अलावा जीवन में उन्नति होने की उम्मीद है.

आज का वृश्चिक राशिफल, 5 अगस्त 2019

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मन में किसी बात को लेकर चल रह द्वंद जल्द ही खत्म होगा. किसी की बातों में आकर अपने आप से भरोसा खोने की कोशिश न करें.

आज का धनु राशिफल, 5 अगस्त 2019

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर मन में अलग-अलग विचार आते रहेंगे. जिसकी वजह से फैसला लेने में परेशानी हो सकती है. अपने आप में आत्मविश्वास की कमी ने होने दें.

आज का मकर राशिफल, 5 अगस्त 2019

मकर राशि के लोगों का अच्छा रहेगा है. सोमवार का दिन जीवन में उन्नति और तरक्की के रास्ते के साथ-साथ कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नए रोजगार की तलाश आज पूरी हो सकती है.

आज का कुंभ राशिफल, 5 अगस्त 2019

कुंभ राशि के लोगों का मिला-जुला रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. काफी समय से चली आ रही परेशानियां आज दबर होंगी.

आज का मीन राशिफल, 5 अगस्त 2019

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्ती के अवसर मिलेंगे. हालांकि कुछ कष्ट मिलने के आसार भी बनें रहेंगे.

Horoscope Today Monday 5 August 2019 in Hindi: नाग पंचमी पर मिथुन राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान

Aaj Ka Rashifal In Hindi 4 August 2019: आज का राशिफल, 4 अगस्त 2019, मिथुन राशि वालों को कारोबर में मिलेगा लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App