AAJ KA Rashifal In Hindi 29 October 2020: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है. राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है

.राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है.

मेष राशि

पुराने मित्रों से मुलाकात होगी और संबंध घनिष्ठ होंगे. साथ ही आज के दिन आप पार्टनरशिप से जुड़े अहम फैसले ले सकते हैं. पारिवारिक सुख मिलेगा.

वृष राशि

सब कुछ होते हुए भी आपको कुछ चीज़ों में असंतुष्टि महसूस होगी. आपको ऐसा लगेगा कि सब चीज़ें छोड़कर कहीं निकल जाएं और जीवन की नई शुरुआत करें .

मिथुन राशि

जीवन के नए सफर की शुरुआत करना चाह रहे हैं लेकिन फिलहाल आपको किसी का भी सहयोग नहीं मिल रहा है. बेझिझक होकर अपने जीवन के नए पड़ाव की शुरुआत करें.

कर्क राशि

बहुत दिनों से आप किसी अच्छी खबर की तलाश में थे तो अब वो दिन आ गया है. नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. साथ ही मानसिक संतुष्टि का अनुभव होगा.

सिंह राशि

आज के दिन आपको सावधान रहना है. वाहन मशीनरी के प्रयोग से नुकसान भी हो सकता है. हो सकता है कुछ समय के लिए आप एक झटका महसूस करें.

कन्या राशि

आज के दिन आपका विश्वास आध्यात्मिक चीज़ों पर बहुत बढ़िया तरीक़े से बढ़ेगा. हो सकता है कि आप किसी मंदिर या फिर किसी धार्मिक स्थान की यात्रा प्लान करें.

तुला राशि

आज का दिन ऐसा रहेगा जैसे किस्मत का पहिया घूम रहा है. आपके लिए जीवन में एक बड़े बदलाव की स्थिति बना सकती है. आप में से कई लोग जीवन के एक नए पड़ाव की शुरुआत करेंगे.

– वृश्चिक राशि
एक नया प्रस्ताव या कोई अच्छी खबर आपके दिन को खूबसूरत बनाएगी. बहुत दिनों से आपके जीवन में रोमांस की कमी थी तो आज के दिन भरपाई होती नज़र आ रही है.

धनु राशि

अपने आपको परिस्थितियों में ढालने का समय है. आज के दिन आपको अकेलापन महसूस हो सकता है. साथ ही मन में मायूसी रह सकती है.

मकर राशि

विदेश या अपने स्थान से बाहर जुड़ी कई चीज़ों पर आपका ध्यान जाएगा. आप में से कई लोग अपने करियर से जुड़े अहम फैसले लेंगे.

कुम्भ राशि

शिक्षा से जुड़ा कोई अहम निर्णय आज के दिन लेंगे. हो सकता है किसी पुराने कर्ज़ की एक मुश्त लंबी किश्त आप चुका पाएं. मानसिक तनाव कम होगा.

मीन राशि

कर्ज़ से जुड़े किसी मसले में आपको चिंता महसूस होगी. किसी भी प्रकार की आर्थिक सहायता आज के दिन नहीं मिलेगी. हालांकि, परिवार का सहयोग मिलेगा.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर