AAJ Ka Rashifal In Hindi 28 October 2020: ज्योतिशशास्त्र में राफिफल का विशेष महत्व हैं. कुंडली में राफिफल का हमारे जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है. राशिफल के माध्यम से हम भविष्य में पर खुद पर होने वाली घटनाओं के बारे में पता लगा सकते हैं. साथ ही अगर कोई घटना हमारे ऊपर विपरीत प्रभाव डालने वाली है तो समय रहते राशिफल की मदद से उसका निवारण भी कर सकते हैं. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल.

मेष राशि

अपने बिजनेस पार्टनर से अच्छे संबंधों पर ध्यान दें नहीं तो झगड़ा हो सकता है. आय में बढ़ोतरी के प्रबल योग बनेंगे. मानसिक तनाव दूर होगा और जोश में रहेंगे.

वृष राशि

परिवार से मिली आर्थिक मदद और प्रॉपर्टी का सही उपयोग करें. अपने काम को विस्तारित करने की योजना का पूरा अभ्यास करें. बड़े फायदे के लिए छोटे नुकसान को नजरअंदाज ना करें.

मिथुन राशि

उम्र में आपसे छोटे लोग भी जाने अनजाने में आपकी समस्या का समाधान दे सकते हैं. खर्च कम करने का प्रयास सफल रहेगा.

कर्क राशि

बड़े पैमाने पर दिया उधार वसूल करने में वक्त लग सकता है. लीगल एक्शन लेने से पहले सोच विचार कर कदम उठाएं. पैसों के लेन-देन में संतुलन ना होने से चिंता बढ़ सकती है.

सिंह राशि

आज आप अपने काम की गति से ना केवल पेंडिंग कामों को पूरा कर पाएंगे बल्कि करियर के मोर्चे पर भी अपनी किस्मत बदलने की स्थिति में रहेंगे.

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए अपने काम प्राथमिकता से निपटाने का हो सकता है. व्यवसायिक व्यवस्तता के चलते आप निजी जीवन के जो काम टाल रहे थे, वे पूरा करने का समय आ गया है.

तुला राशि

आज आपको कुछ कड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं. कुछ लोगों के साथ आपको सख्ती से पेश आना पड़ सकता है. किसी भी मामले में आपको आज टालमटोल वाला स्वभाव नहीं अपनाना है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो जातक विवाहित हैं वह आज काम की वजह से जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे.

धनु राशि

आज का दिन कुछ खास हो सकता है. कार्ड्स संकेत कर रहे हैं कि किसी विशेष व्यक्ति के साथ आपको समय गुजारने का मौका मिल सकता है. जो लोग किसी रिलेशनशिप में हैं,

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए आशावादी नजरिए से आगे बढ़ने का है. किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है जो आपको विशेष लाभ दिला सकता है.

कुंभ राशि

जितनी जिम्मेदारियां और दबाव आप पर है, क्या उनके साथ आप न्याय कर पा रहे हैं, इस पर विचार करें. प्रोफेशनल ग्रोथ के चक्कर में निजी जीवन के लिए आरक्षित समय को बर्बाद ना करें.

मीन राशि

आज के दिन आप अपने जीवन से नकारात्मकताओं को दूर करें. काम का दबाव होने के कारण आप कई मामलों में विरोधाभासी विचारों से घिर सकते हैं.

Karva Chauth 2020 Mang Sindoor: करवा चौथ 2020 पर ऐसे भरें अपनी मांग में सिन्दूर, चमकेगी किस्मत

Vastu Tips: घर के मंदिर से जुड़ी ये गलतियां पड़ सकती हैं आप पर भारी, इन बातों का रखें ध्यान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर