AAJ Ka Rashifal In Hindi 27 October 2020: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व है. राशिफल से हमें ग्रहों की चाल और दैनिक जीवन में होनी वाली घटनाओं के बारे में पता चलता है. राशिफल की मदद से आप भविष्य में खुद पर आने वाली मुसीबतों से आसानी से निजात पा सकेंगे. आइए जानते हैं मेष, वृष समेत सभी 12 राशियों का राशिफल.

मेष राशि

आज के दिन मनचाही इच्छाओं की पूर्ति होगी. मन में उत्साह एवं उमंग रहेगी. साथ ही आप अपने कार्यों को आसान तरीके से पूर्ण कर पाएंगे.

वृषभ राशि

जिस संस्थान में काम कर रहे हैं, वहां के किसी व्यक्ति द्वारा मन को ठेस पहुंचेगी. मानसिक तनाव आज के दिन सता सकता है. विश्वासघात की परिस्थिति बनेगी.

मिथुन राशि

आर्थिक तौर पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हो सकता है कि आपके खर्च आपकी आमदनी से ज़्यादा हों. जो चिंता का कारण बनेगा.

कर्क राशि

आज के दिन आप कई मामलों में बहुत संवेदनशील होंगे. मानसिक दृष्टिकोण से मन दुखी हो सकता है. छोटी बातों की चिंताएं आपको परेशान कर सकती हैं.

सिंह राशि

संबंधों को बेहतर बनाने के लिए आपको प्रयास करना पड़ेगा. किसी नजदीकी संबंध में दरार आ सकती है. जीवनसाथी के साथ प्रेमपूर्वक समय बिताएंगे.

कन्या राशि

धन से जुड़ी समस्या आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. किसी प्रकार की छोटी चोट मन को आहत कर सकती है. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें आ सकती हैं.

तुला राशि

वाहन से संबंधित चीज़ों में रुकावट आएगी. साथ ही यात्रा स्थगित होने से मन उदास रहेगा. आज के दिन जीवन के कुछ कड़वे अनुभव हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि

पूजा पाठ में आपकी रुचि बढ़ेगी. अध्यात्म से जुड़ा कोई निर्णय आपके लिए उपयोगी रहेगा. वहीं, किसी महिला का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

धनु राशि

एक अच्छी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी. मीडिया या एंटरटेनमेंट से जुड़ा कोई काम करते हैं तो मन में प्रसन्नता रहेगी. जीवन में उत्साह रहेगा.

मकर राशि

बेचैनी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. मानसिक तनाव आज के दिन आपको परेशान करेगा. छोटे विवादों में उलझ कर समय नष्ट होगा.

कुंभ राशि

बहुत जल्दी किसी पर विश्वास न करें. कोई पुराना छुपा हुआ राज बाहर आ सकता है. विश्वासघात का सामना होने के साथ आरोप-प्रत्यारोप लग सकते हैं.

मीन राशि

किसी प्रबुद्ध व्यक्ति द्वारा मार्गदर्शन प्राप्त होगा. आप में से कई लोगों को अधिकारी वर्ग द्वारा लाभ मिलेगा. पिता पितातुल्य व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान