AAJ Ka Rashifal in Hindi 22 October 2020: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है. राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है.

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और अपनों का प्यार मिलेगा. जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें गृहस्थ सुख मिलेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधानी बरतें. प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी और खुशियों का दौर जारी रहेगा.

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जो लोग शादीशुदा हैं उनका गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. आप अपनी बुद्धि के इस्तेमाल से अपनी इनकम के नए रास्ते खोजेंगे.

मिथुन राशि

आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा लेकिन परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और आपके मान सम्मान में भी इजाफा होगा. गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी. आपकी अपने किसी सहकर्मी से झड़प हो सकती है लेकिन किसी से भी लड़ाई झगड़ा ना करें. अचानक से पैसों के आने की संभावना रहेगी

सिंह राशि

दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे जिससे रुके हुए काम भी तेजी से आगे बढ़ेंगे. गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज उनके सामने अपने दिल को खोल कर रख देंगे. व्यापार में बढ़ोतरी होगी और वह गति पकड़ेगा.

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको अपने खर्चों में कमी आने से खुशी मिलेगी. मानसिक रूप से थोड़े परेशान जरूर हो सकते हैं और आज काम में काफी ज्यादा बिजी रहेंगे. काम के सिलसिले में पूरा ध्यान देंगे. अपने विरोधियों के प्रति सतर्क रहें. पारिवारिक जीवन में खुशी और सुख शांति मिलेगी। संतान का सुख मिलेगा. गृहस्थ जीवन प्रेम पूर्ण रहेगा.

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा  और आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी तथा प्रेम जीवन में भी सुखद समाचार मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रूप से बीतेगा. परिवार में कोई खुशी आ सकती है।  काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे

.

धनु राशि

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार और कारोबार में अच्छा तालमेल रहेगा जिससे आपको अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे. व्यापार में आज का दिन आगे बढ़ने का दिन है. कोई भी नई शुरुआत कर सकते हैं. साथ ही साथ अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार आप को आगे ले जाएगा.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा तथा भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे काम बनेंगे. काम के सिलसिले में अधिक फोकस करने का दिन है जो आपके लिए आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगा. सेहत के प्रति लापरवाही ठीक नहीं रहेगी.

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. आज आपके खर्चों में कमी आएगी और इनकम में बढ़ोतरी होगी. धन संचित कर पाने में सफल होंगे. परिवार के साथ उत्तम भोजन का आनंद लेंगे. काम के सिलसिले में कुछ समस्याएं रह सकती हैं जिनके प्रति किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह आपके काम आएगी.

कुंभ राशि

आपके लिए आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा. काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे. लेकिन फिर भी उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहना अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा.

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और अपनों का प्यार मिलेगा. जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें गृहस्थ सुख मिलेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधानी बरतें. प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी और खुशियों का दौर जारी रहेगा.

Shardiya Navratri Prarambh 2020: शारदीय नवरात्रि पर गृह प्रवेश करने वाले रखें इन बातों का विशेष ध्यान

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर