AAJ Ka Rashifal in Hindi 21 October 2020: तुला राशि के लोगों के लिए शनि धन के नए रास्ते खोलेगा. आप में से कई लोग भविष्य के लिए धन एकत्रित करने की योजना बनाएंगे. धन निवेश लाभकारी रहेगा. जबकि वृष राशि वालों के आज के दिन खर्चे अधिक हो सकते है. आर्थिक चिंताएं परेशान कर सकती हैं.

मेष राशि

कोई पुराना कर्ज़ आपको परेशान कर सकता है. वहीं आपके खर्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. साथ ही विदेश से जुड़े कार्य स्थगित होने से निराश होंगे.

वृष राशि

आज के दिन आपके ख़र्चे अधिक हो सकते है. आर्थिक चिंताएं आपको परेशान कर सकती हैं. नींद ना आना भी परेशानी का कारण बनेगा.

मिथुन राशि

नौकरी में बदलाव की परिस्थिति बन सकती है. किसी प्रकार से क्रोध या आवेश में नौकरी ना छोड़ें. आज के दिन आपका ध्यान आर्थिक स्थिति की ओर रहेगा.

कर्क राशि

कोई पुराना कर्ज़ और मर्ज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. धन लाभ के मामले में समय आपका बहुत खास नहीं है. धन खर्च आज के दिन अधिक होगा.

सिंह राशि

धन लाभ के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जबकि आप में से कई लोगों को पैतृक संपत्ति द्वारा लाभ प्राप्त होगा. जीवनसाथी द्वारा धन लाभ के योग हैं.

कन्या राशि

अपने खर्चों का आपको विशेष तौर पर ध्यान रखना है. खर्चे और मानसिक तनाव आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं. कोई पुराना कर्ज़ का मामला उभर सकता है.

तुला राशि

शनि आपके लिए धन के नए रास्ते खोलेगा. आप में से कई लोग भविष्य के लिए धन एकत्रित करने की योजना बनाएंगे. धन निवेश आपके लिए लाभकारी रहेगा.

वृश्चिक राशि

इस समय नौकरी बदलने से जुड़ा कोई निर्णय न लें अन्यथा धन का आगमन आपके लिए मुश्किल हो सकता है. आज के दिन आपको का ध्यान पहले से अधिक रखना पड़ेगा.

धनु राशि

आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में छोटी रुकावटें महसूस होंगी. आज के दिन विरोधाभास परिस्थितियां भी बन सकती हैं. थोड़ा सतर्क हो जाएं.

मकर राशि

आपके ख़र्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. ज़िम्मेदारियों का बोझ रहेगा. वहीं, स्वास्थ्य में गिरावट नज़र आएगी. आप में से कई लोगों के ज़्यादातर ख़र्चे स्वास्थ्य सेवाओं पर होंगे.

कुम्भ राशि

आपके लिए ये समय लाभदायक रहेगा. एक और आपको धन से जुड़ी समस्याओं में आराम मिलेगा वहीं दूसरी ओर कहीं अटका हुआ पुराना पैसा प्राप्त हो सकता है.

मीन राशि

घर के प्रति आपके खर्च बढ़ सकते हैं. वहीं, आपको अपने निर्णयों पर विशेष तौर पर ध्यान देना है. आज के दिन आपमें क्रोध, उत्तेजना और आलस्य पहले से अधिक बढ़ेगा.

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान

Shardiya Navratri Prarambh 2020: शारदीय नवरात्रि पर गृह प्रवेश करने वाले रखें इन बातों का विशेष ध्यान