नई दिल्ली. Aaj Ka Rashifal In Hindi 21 October 2019: आज का राशिफल, 21 अक्टूबर 2019: राशि का हमारे दैनिक जीवन में बड़ा महत्व होता है. हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं का हमें राशिफल के जरिए आभास हो जाता है. इसलिए हम आपको बता रहे हैं सोमवार 21 अक्टूबर का मेष, वृषभ, सिंह, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. और कैसा बीतेगा आपका दिन, कारोबार में मिलेगा फायदा या होगा नुकसान.

21 अक्टूबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का आज के दिन किसी करीबी की मदद करें. आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपके सारे काम समय पर पूरे होने की संभावना है. लाइफ पार्टनर के साथ बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. रिश्तों में मधुरता आएगी.

21 अक्टूबर 2019, आज का वृष राशिफल
वृष राशि वाले लोगों के दांपत्य जीवन में खुशी आ सकती है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. इस मुलाकात से आपको रोजाना के कार्यों के मदद मिलेगी. अगर आप का पैसा किसी कारोबार में फंसा हुआ है तो, वह भी वापस मिलने के पूरे आसार हैं.

21 अक्टूबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
आज का दिन आपके लिए खास है. आपके अधूरे काम आज पूरे हो सकते हैं. आपको धन लाभ हो सकता है. साथ ही पैसे कमाने का नया उपाय भी मिल सकता है. प्रेम प्रसंग के मामलों में भी आज आपको सफलता मिलेगी.

21 अक्टूबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. किसी भी नई जिम्मेदारी लेने में आपको परेशानी हो सकती है. किसी को कोई बात सोच समझकर बोलें. घर में किसी बात को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है. घर में बच्चों के साथ पार्टी का आयोजन कर सकते हैं.

21 अक्टूबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोग का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी पुराने विवाद में बहस करने से बचें. किसी बात को लेकर जिद पर ना अड़े रहें, आपको नुकसान पहुंच सकता है. निवेश करने से पहले अपने परिवार से सलाह अवश्य लें.

21 अक्टूबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन आज शानदार रहेगा. आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है. साहित्य से जुड़े लोगों को आज का दिन कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है. जिससे भी मदद मांगेंगे उससे मदद मिलने के पूरे आसार हैं.

21 अक्टूबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामन्य ही रहने वाला है. कई दिनों से अटका हुए कोई जरूरी काम आज पूरा हो सकता है. किसी भी मामले को लेकर एक तरफा सोच ना बनाएं. अपने शब्दों का चयन सोच समझकर करें. किसी काम को पूरा करने में ज्यादा समय लग सकता है.

21 अक्टूबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आपके स्वास्थ्य में अच्छापन आएगा. मार्केंटिंग से जुड़े लोगों को ऑफिस में पदोन्नति मिल सकती है.

21 अक्टूबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों को आज अचानक धन लाभ हो सकता है. किसी रिश्तेदार से आज आपकी मुलाकात फायदेमंद साबित हो सकती है. कारोबार से जुड़े लोगों को उम्मीद से ज्यादा धन लाभ मिल सकता है. सामाजिक कार्यों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी. पड़ोसी लोग आपके काम को देखकर प्रेरित होंगे.

21 अक्टूबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन आज का सुस्ती भरा रह सकता है. संतान के साथ किसी पुरानी बात को लेकर विवाद हो सकता है. ऐसे में किसी भी बात को सुलझाने के लिए संयम बरतें और शांति से सोचें.

21 अक्टूबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपके परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा और आपके ज्यादातर काम समय पर पूरे होंगे. अपनी ऊर्जा से आप सफलता हासिल करेंगे. ऑफिस के साथी आपके काम की तारीफ करेंगें.

21 अक्टूबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों को आज कोई शुभ समाचार से आपका मन प्रसन्न रहेगा. अपनों सलाह मानेंगे तो काम में सफलता अवश्य मिलेगी. दफ्तर में भी किसी सीनियर की मदद मिल जाए तो अच्छी बात है. बॉस आपके काम की सराहना करेंगे. वेतन में बढ़ोतरी की खबर आपको भी जल्द मिल सकती है.

Also Read: Karobar Badhane ke Upay in Hindi: बिजनेस के अचूक टोटके खोल देंगे किस्मत, रोजगार बढ़ेगा, कारोबार में होगी बंपर तरक्की 

Horoscope Today Monday 21 October 2019 in Hindi: सिंह, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा बंपर लाभ

Shukrawar Ke Totke: शुक्रवार का ये चमत्कारी टोटका चमका देगा किस्मत, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

One response to “Aaj Ka Rashifal In Hindi 21 October 2019: कर्क और वृष राशि वालों के बनेंगे रुके हुए काम, जानें कैसे रहेगा आपका दिन”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App