नई दिल्ली. Aaj Ka Rashifal In Hindi 21 August 2019: आज का राशिफल, 21 अगस्त 2019, व्यक्ति के जीवन में राशिफल का काफी अहम स्थान है. हर इसके जरिए इंसान अपने भविष्य के बारे में क्या होने वाला इसका आभास कर पाता है. आज हम आपको बता रहे हैं 21 अगस्त का मेष, मिथुन धनु, सिंह और तुला राशि सहित सभी राशियों का राशिफल. जिससे आप जानेंगे की आपका दिन कैसे बितेगा और क्या फायदा और नुकसान होने की आशंका रहेगी.

आज का मेष राशिफल, 21 अगस्त 2019
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों के लिए नए मौके मिल सकते हैं. कोई आपका अपना व्यक्ति आपके लिए आर्थिक समस्या खड़ी कर सकता है. किसी भी अनावश्यक बहस से बचें, वरना आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है. साथ ही आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.

आज का वृष राशिफल, 21 अगस्त 2019
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं दूसरी ओर घर में नया मेहमान आने के भी भरपूर योग बन रहे हैं. सामाजिक रूप से आपका योगदान आज के दिन अहम रहने वाला है और नए महत्वपूर्ण संबंध स्थापित किए जा सकते हैं.

आज का मिथुन राशिफल, 21 अगस्त 2019
मिथुन राशि वाले लोग आज कारोबार के संबंध में किसी यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको आगे बढ़ने के तमाम मौके मिलेंगे. नौकरी कर रहे लोगों को आज प्रोमोशन मिल सकता है. अगर किसी नई योजना के बारे में सोच रहे हैं, तो उसे लागू करने का यह सही समय है. दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

आज का कर्क राशिफल, 21 अगस्त 2019

कर्क राशि के जातकों का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. परिवार में भाई बहनों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. अपनी जिम्मेदारी को अच्छे से निभाएंगे, तो आपके काम को तारीफ मिलेगी और पदोन्नति भी मिल सकती है. आज आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

आज का सिंह राशिफल, 21 अगस्त 2019
आज सिंह राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा, बस आपको उस मौके का अच्छे से लाभ लेना होगा. लाइफ पार्टनर के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. मंदिर में दान करने से आपको आर्थिक नुकसान से मदद मिल सकती है. किसी भी नए कारोबार में पैसा सोच समझकर निवेश करें, हो सके तो आज संपत्ति से जुड़े फैसलों से दूरी बना लें.

आज का कन्या राशिफल, 21 अगस्त 2019

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आय में आपकी बढ़ोत्तरी हो सकती है. आपको नई जिम्मेदारी दी जा सकती है, जो आपको जीवन में आगे बढ़ने में काफी महत्वपूर्ण रहने वाली है. समाज में आपकी प्रतिष्ठा और लोकप्रियता बढ़ेगी.

आज का तुला राशिफल, 21 अगस्त 2019

तुला राशि वाले लोग आज किसी बहस में फंस सकते हैं. ऑफिस में अपने विरोधियों से बचकर रहें, वे लोग आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगें या फिर आपके काम में रुकावट पैदा कर सकते हैं. ऑफिस में अपनी आगे की योजनाओं के बारे में लोगों के सामने जिक्र ना करें.

आज का वृश्चिक राशिफल, 21 अगस्त 2019

वृश्चिक राशि के लोगों के आज काम पूरे होंगे, लेकिन फल मन मुताबिक नहीं मिलेगा. आज आपको आर्थिक लाभ मिलने के आसार हैं. कोर्ट में चल रहे मुकदमे में भी आपको मन मुताबिक परिणाम मिलेगा. नौकरी करे रहे लोगों किसी वृद्ध महिला से झगड़ा हो सकता है. पारिवारिक रिश्तों को मजबूती मिलेगी और आप नए दोस्त भी बना सकते हैं.

आज का धनु राशिफल, 21 अगस्त 2019

धनु राशि वाले लोग आज भावनाओं में बहकर कोई बड़ा फैसला ना लें. ऐसी स्थिति में लिया गया फैसले को पूरा करने में आप असमर्थ साबित हो सकते हैं. आज आपके आत्मविश्वास में कमी दिखेगी. लेकिन ऐसे हालात में हिम्मत ना हारें और समय का अच्छे से उपयोग करेंगो तो कोई खुशखबरी मिल सकती है.

आज का मकर राशिफल, 21 अगस्त 2019

मकर राशि वालों के लिए आज नौकरी में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा. वहीं आपका स्वास्थ्य आपको निराश कर सकता है. आपके ऑफिस में आपके विरोधी आपको मनोबल तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं. पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिले, तो अवश्य मिलने जाएं.

आज का कुंभ राशिफल, 21 अगस्त 2019

कुंभ राशि वाले अगर नौकरी की तलाश में हैं, तो आज आपकी मेहनत रंग ला सकती है. किसी भी बड़े फैसले को जल्दबाजी में ना करें. दूसरे लोगों से जो वादा किया है, उसे पूरा करने में आपको सफलता मिलेगी. अपने परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करें.

आज का मीन राशिफल, 21 अगस्त 2019

मीन राशि वाले छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छा परिणाम मिलेगा. वहीं नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन तनाव पैदा कर सकता है. आपको दोस्तों के सहयोग से आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिलेगी. मानसिक तनाव की वजह से आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानी भी हो सकती है.

Kartik Purnima 2019 Date Calendar: इस साल कब है कार्तिक पूर्णिमा 2019, जानें तारीख, महत्व, पूजा विधि समेत पूरी जानकारी

Lord Ganesh Wednesday Puja Vidhi: बुधवार को गणेश जी की इस विधि से करें पूजा, घर में आएगी बरकत, दूर होंगे संकट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App