नई दिल्ली.आज का राशिफल, 20 मई 2019, दैनिक राशिफल हर किसी के लिए खास होता है. भविष्यफल के जरिए हम अपने जीवन में होने वाली घटनाओं आदि का आभास कर पाते हैं. साथ ही हम दुर्घटनाओं व होनी से भी सचेत हो सकते हैं. हमारे सितारें क्या कहते हैं ये हम राशिफल के जरिए जान पाते हैं. इनखबर आपको बता रहा है शनिवार 18 मई का मेष, वृषभ, सिंह, धनु, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष राशिफल 20 मई 2019

मेष राशि के जातक वालों का ध्यान मांगलिक कार्यों में लगेगा. संगीत में रुचि बढ़ेगी. आप के सोचे हुए काम पूरे होंगे और आप खुश महसूस करेंगे.

20 मई 2019 वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के जातक आज वाहन आदि चलाने से बचें. हो सके तो यात्रा न करें. अपने परिवार के बारे में चिंता करेंगे और घर में अशांति होगी. आप सकारात्मक रहें.

मिथुन राशिफल, 20 मई 2019

मिथुन राशि वालों का दिन अच्छा बितेगा. रुके हुए सभी काम पूरे होंगे. आप जीवनसाथ के साथ घूमने का प्लान करेंगे, संतान का सुख प्राप्त होगा.

कर्क राशिफल ,20 मई 2019

कर्क राशि वालों का काम अच्छा होगा. काम व नौकरीवाले लोगों के लिए दिन शुभ होगा. बॉस के साथ अच्छी पटेगी. बॉस आपके काम की प्रशंसा करेगा. आप अपने काम को ध्यान से करें.

सिंह राशिफल, 20 मई 2019

सिंह राशि वाले कारोबारी सोच समझ  कर कोई डील साइन करें. कारोबार में धोखा मिलने का संयोग बन रहा है. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशिफल, 20 मई 2019

कन्या राशि के जातक परिवार के साथ समय बिताएंगे. घऱ में मेहमान आएंगे. दिनभर व्यस्तता बनी रहेगी. आपको शाम को अचानक यात्रा के लिए निकलना पड़ सकता है.

तुला राशिफल 20 मई 2019

तुला राशि के जातक जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. तनाव कम होगा. घर में कई कामों में उलझन होगी. आपको आपके काम के लिए प्रोस्ताहित किया जाएगा.

वृश्चिक राशिफल,19 मई 2019

वृश्चिक राशि वाले वाणी पर संयम बरतें. गुस्सा कम करें और बच्चों के साथ समय बिताए. घर में मेहमान आएंगे. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशिफल ,20 मई 2019

धनु राशि के जातकों के घर में खुशियों का माहौल होगा. आपको अचानक यात्रा पर निकलना पड़ सकता है. माता पिता के करीब महसूस करेंगे. अतीत से कुछ बाहर आने के संभवाना है.

मकर राशिफल, 20 मई 2019

मकर राशि वाले अपनी मां के साथ समय बिताएं. सेहत का ध्यान रखें. बच्चों का समर्थन मिलेगा. काम पर काफी बिजी रहेंगे. बॉस के साथ मनमुटाव हो सकता है.

कुंभ राशिफल, 20 मई 2019

कुंभ राशि वाले दोस्तों के संग पार्टी आदि में पड़ सकते हैं. शाम को बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. पुराने दोस्तों से मुलाकात कर सकते हैं.

मीन राशिफल ,19 मई 2019

मीन राशि वाले लोगों के लिए दिन थोड़ा तनाव भरा होगा. अतीत से कुछ चीजें सामने आ सकती है. घर में भी चिंता का माहौल बन सकता है. अपनी मां की सेहत का ध्यान रखें.

Horoscope Today Sunday 19 May 2019 In Hindi: कुंभ राशि के कारोबारियों को होगा बंपर धन लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App