AAJ Ka Rashifal In Hindi 2 November 2020: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है. राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. साथ ही अगर कोई घटना हमारे ऊपर विपरीत प्रभाव डालने वाली है तो समय रहते राशिफल की मदद से उसका निवारण भी कर सकते हैं. आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल.

मेष राशि

कोई व्यक्ति आपकी मदद कर सकता है. समय के साथ चलें. किसी योजना के बारे में आपको जल्दी ही अच्छी खबर मिल सकती है. छोटी-मोटी परेशानियां भी आज सुलझ सकती हैं.

वृषभ राशि

कोई नया काम शुरू करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें तो बेहतर है. तनावपूर्ण मौके पर संतुलन बैठाने में सफल हो सकते हैं. आपकी प्लानिंग आज सफल रहेगी.

मिथुन राशि

किसी से कर्ज लेना पड़ सकता है. फालतू खर्च न करें. जोखिम भरे काम करने से बचना होगा. समय का इंतजार करें और पढ़ाई पर ध्यान दें. प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

कुछ खास फैसले आपको करने पड़ सकते हैं. सोच-विचार के लिए समय जरूर निकालें. आज आप लोगों की भलाई के लिए काम करेंगे तो आपको बड़ा फायदा हो सकता है.

सिंह राशि

ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से बहस या मतभेद होने के योग बन रहे हैं. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें. नौकरी या बिजनेस से जुड़ी टेंशन बढ़ सकती है.

कन्या राशि

नौकरीपेशा लोगों को अचानक धन लाभ हो सकता है. कन्या राशि के स्टूडेंट्स खुश रहेंगे. फील्ड या संस्थान बदलने के लिए दिन अच्छा है. मेहनत का फल मिलेगा.

तुला राशि

सोचे हुए काम करने में सफलता मिल सकती है. अच्छे दोस्तों के साथ समय बीतेगा. आपके लिए दिन अच्छा है. कामकाज के लिए दिनभर ऊर्जा बनी रहेगी और काम सफल रहेंगे.

वृश्चिक राशि

आप किसी भी बाहरी चीज पर भरोसा करने के बजाए सिर्फ खुद पर ही भरोसा करें. आज आप जितने चुपचाप रहेंगे उतना ही फायदे में होंगे.

धनु राशि

आज प्रॉपर्टी के कारोबार से जुड़े लोगों को धन लाभ होने की संभावना है. लोगों से अपनी बात मनवाने में आप सफल रहेंगे. छोटी-छोटी चीजें आपके लिए खास हो सकती हैं.

मकर राशि

बिजनेस में फायदेमंद सौदे होंगे. कुछ फैसले आज अटक सकते हैं. नए बिजनेस या नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं.

कुंभ राशि

सिर दर्द और कफ रोग हो सकते हैं. सेहत पर ध्यान दें. जीवनशैली में थोड़े बदलाव हो सकते हैं. पुराना पैसा रुक सकता है. कोई भी नया निवेश न करें.

मीन राशि

जीवनसाथी से गिफ्ट मिल सकता है. नया ऑफिस शुरू करने या दुकान खरीदने का मन बनेगा. कारोबार के लिए यात्रा के योग हैं. नौकरी में परेशानी हो सकती है.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर