AAJ Ka Rashifal In Hindi 18 October 2020: धनु राशि के लोगों के जीवन में बदलाव का समय आ रहा है. अधूरे कार्य पूरे होंगे और कार्यों को सराहा जाएगा. मानसिक संतुष्टि प्राप्त होगी. जबकि तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वालों को किसी ना किसी प्रकार से खुशी मिलेगी. जानें कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का आजा का दिन.

मेष राशि

किसी प्रकार के वाद-विवाद से बच कर चलें. छोटी बात बहुत बड़ी बन सकती है. आज के दिन विवादों के घेरे में रहेंगे. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृष राशि

आपके जीवन में गति आएगी और चीज़ें अब आगे बढ़ने लगेंगी. बहुत दिनों से जिन चीजों में स्थिरता चल रही थी उसमें गतिविधि आएगी.

मिथुन राशि

जीवन की हर चीज़ को अपने नियंत्रण में आज के दिन ला सकते हैं. यदि आपने बहुत अच्छे से किसी चीज़ की प्लानिंग की है तो पूरी होने में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना ज़रूरी है. किसी भी प्रकार का सख़्त निर्णय न लें. हो सकता है कि आपकी बात से किसी के मन में ठेस पहुंचे.

सिंह राशि

जीवन के अगले पड़ाव तक पहुंचने के लिए तमाम अहम फैसले ले पाएंगे. भविष्य से जुड़े आपके निर्णय सटीक और सफल रहेंगे. मानसिक संतुष्टि रहेगी.

कन्या राशि

घर-परिवार द्वारा आपको बहुत आराम मिलेगा. परिवार से जुड़ी चिंताएं आपकी समाप्त होंगी. पारिवारिक सहयोग आपके दिन को बेहतर बनाएगा.

तुला राशि

आज के दिन एक प्यारी सी ख़बर आपके दिन को शुभ बना देगी. एक ऐसी बात होगी जो आपके मन में अलग उत्साह लाएगी. पारिवारिक सुख मिलेगा.

वृश्चिक राशि

भविष्य को लेकर कोई अहम फ़ैसला आप कर सकते हैं. आज के दिन आपको धन लाभ प्राप्त हो सकता है. अधूरे कार्य पूर्ण होने से खुशी मिलेगी.

धनु राशि

आपके जीवन में बदलाव का समय आ रहा है. अधूरे कार्य आपके पूरे होंगे. आपके पूर्ण किए गए कार्यों को सराहा जाएगा. मानसिक संतुष्टि प्राप्त होगी.

मकर राशि

किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी जो बहुत ही सुखद रहेगी. आपके मन में एक अलग उत्साह बना रहेगा. साथ ही एक पुराना रिश्ता दोबारा मजबूत होगा.

कुम्भ राशि

आज के दिन आपको स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा. किसी प्रकार का विश्वासघात न हो इस चीज़ से सतर्क रहना आपके लिए आवश्यक है.

मीन राशि

किसी महिला द्वारा आज के दिन आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. संतान का सुख और संतान द्वारा सुख दोनों मिलेंगे. आपका दिन अच्छा रहेगा.

Navratri 2020 Mantra: नवरात्रि पर मां दुर्गा की पूजा पर पढ़ें ये मंत्र, पूरी होगी मनोकामना, कष्ट से मिलेगी मुक्ति

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान