Aaj Ka Rashifal In Hindi 18 December 2020: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है. राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है

मेष राशि

शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों की प्रतिभा सामने आएगी. सरकारी कामों में उम्मीदें पूरी होंगी. एक नया टारगेट तय करेंगे. नए व्यापार में लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. झगड़े खत्म होंगे.

वृष राशि

मतभेद दूर होंगे. अपेक्षित लाभ मिलेगा. कारोबार में विरोध कम होगा. अपेक्षित लाभ मिलेगा. आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा करेंगे. परिवार में अच्छा वातावरण होगा.

मिथुन राशि

समस्या पर ध्यान न दें. कारोबार से जुड़ी बातों को किसी को साथ शेयर न करें. खाने पर ध्यान देने की जरूरत है. परिवार में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. दूसरों से बात करते वक्त ध्यान रखें.

कर्क राशि

कामों में तेजी लाएं और अनुकूल तरीके से चलने में सक्षम होंगे. अपेक्षित अच्छी खबर मिलने से खुशी हो सकती है. मित्रों में सम्मान और प्रतिष्ठा में बृद्धि होगी. काम और कारोबार समृद्ध होगा. अनुकूल दिन रहेगा.

सिंह राशि

नौकरी से संबंधित कार्यों में परिवर्तन उपलब्ध है. क्रेडिट समस्याएं नियंत्रण में होंगी. रिश्तों में शांति से काम लें. कष्ट दूर होंगे. यात्रा से लाभ की उम्मीद है.

कन्या राशि

बड़े अधिकारियों से लाभ मिलेगा. विचार प्रबल होंगे. विदेश से जुड़े कार्यों में अपेक्षित पदोन्नति होगी. व्यापार में लाभ मिलने की उम्मीद है. मन में सोचे हुए काम पूरे होंगे.

तुला राशि

कला-आधारित ज्ञान में सुधार होगा. अच्छे कामों से मानसिक सुख प्राप्त होगा. अधिकारियों के काम में श्रेष्ठता मिलेगी. जमीन से जुड़े कामों की रुकावटें दूर होंगी. दोस्तों से लाभ प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि

पैतृक संपत्ति से होने वाले संकट को समाप्त करेंगे. नए वाहन की खरीद के लिए कर्ज सहायता उपलब्ध होगी. भाई-बहन का समर्थन प्राप्त करेंगे. सहायता उपलब्ध है.

धनु राशि

दोस्तों की मदद से लाभदायक वातावरण बनेगा. गहने खरीदने के अवसर बनेंगे. अधिकारियों के लिए नौकरी के क्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. नए लोगों पर ध्यान देना होगा. दिन लाभदायक रहेगा.

मकर राशि

विदेशी व्यापार से जुड़े निवेशों पर ध्यान दें. आर्थिक विकास के लिए काम करेंगे. व्यापार से लाभ की उम्मीद है. मन की शांति दूर होगी. चौकस रहें, सोचें और कार्य करें. सहकर्मियों से अपेक्षित लाभ मिलेगा.

कुंभ राशि

परिवार की समस्याएं दूर होंगी. पति-पत्नी के बीच का मनमुटाव दूर हो जाएगा. नए अवसर मिलेंगे. समर्थन भी मिलेगा.

मीन राशि

पूजा से संबंधित विचारों में सुधार होगा. बाहरी यात्रा में आने वाली बाधाएं दूर होंगी. आपको बेहतर भाषण के लिए प्रशंसा मिलेगी. मन के भ्रम दूर होंगे. काम को लेकर तारीफ मिलेगी.

Vastu Tips: आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए अपनाएं ये वास्तु टिप्स, घर में नहीं होगी धन की कमी

Mokshada Ekadashi 2020 Date: इस दिन होगी मोक्षदा एकादशी, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व