नई दिल्ली. आज का राशिफल, 17 नवंबर 2019, दैनिक राशिफल का व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल से हमें भविष्य में आगे होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं 17 नवंबर गुरुवार का मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा रहेगा आपका दिन.

मेष राशिफल, 17 नवंबर 2019
मेष राशि वालो का दिन अच्छा जाएगा .यात्रा करने का सहयोग बन सकता है धन खर्च बड़ सकता है. नया मेहमान आने की उम्मीद है.

वृषभ राशिफल, 17 नवंबर 2019
वृषभ राशि के लोगों का दिन थोड़ा कठिन रहेगा. पारिवार में शांति का बनी रहेगी. रुके कामो में सफलता मिलेगी सेहत गड़बड़ा सकती है.

मिथुन राशिफल, 17 नवंबर 2019
मिथुन राशि के लोगों का दिन अच्छा जायेगा . धन की प्राप्ति हो सकती है. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी.

कर्क राशिफल, 17 नवंबर 2019
कर्क राशि के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा . आर्थिक लाभ होंगे है. बड़ों का आशीर्वाद लेकर ही कार्य सुरू करें सफलता जरूर मिलेगी.

सिंह राशिफल, 17 नवंबर 2019
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिवार के लोगों के साथ समय बीतेगा. धन प्राप्ति का योग बन रहा है. घर में मेहमानों का आना जाना होगा.

कन्या राशिफल, 17 नवंबर 2019
कन्या राशि के लोगों का दिन सुस्त रहेगा है. आज आपके कामों में कमी आयेगी. सेहत का खास ध्यान रखे . घर से कम ही बाहर निकलें.

तुला राशिफल, 17 नवंबर 2019
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज सेहत अच्छी रहेगी. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी धन का लाभ होगा. काम में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशिफल, 17 नवंबर 2019
वृश्चिक राशि के लोगों का चिन्ता जनक होगा. भगवान ध्यान करें मन की शांति की लिए गाये की रोटी खिलाएं और कम बात करें.

धनु राशिफल, 17 नवंबर 2019
धनु राशि के लोगों का दिन अच्छा बीतेगा .परिवार मे सुख शांति की प्राप्ति होगी है. लाल रंग शुभ रहेगा धान की प्राप्ति होगी बाहर जाने का योग बनेगा.

मकर राशिफल, 17 नवंबर 2019
मकर राशि के लोगों का दिन घबराहट भरा होगा . आनेकों चिंताएँ मन में रहेंगी. कोई भी जरूरी काम आज पूरा .हो सकता है. भगवान का करते रहें मन को शांति मिलेगी.

कुंभ राशिफल, 17 नवंबर 2019
कुंभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. वातावरण अनुकूल रहेगा. समाज में लोगो से मिलने का सायोग बनेगा. धन की प्राप्ति होगी.

मीन राशिफल, 17 नवंबर 2019
मीन राशि के लोगों का दिन कठिन रहेगा . आज कई बिगड़े काम बन सकते है .परिवार के लोगों का साथ मिलेगा. मन में चिन्ता बनी रहेगी. भगवान का ध्यान करें समस्या टल जायेंगी.

Ravivar ke Totke: रविवार के ये असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, दूर होंगे संकट, होगी धन की बारिश

Horoscope Today Sunday 17 November 2019 in Hindi: कुंभ राशि के लोगों को होगा बंपर धन लाभ

Weekly Horoscope 18 to 24 November 2019: साप्‍ताहिक राशिफल 18 से 24 नवंबर 2019, इस सप्ताह में इन चार राशियों के सितारे होंगे बुलंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App