नई दिल्ली. आज का राशिफल सोमवार 17 जून 2019. राशिफल का इंसान के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल के जरिए हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास हो जाता है. आज हम आपको बता रहे हैं मेष, वृषभ, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन सहित सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा बितेगा आज का दिन, क्या व्यापार में लाभ होगा या क्या आपको करियर में सफलता मिलेगी?

17 जून 2019 आज का मेष राशिफल
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. प्रभावी लोगों से मुलाकात होने पर व्यापारिक संबंध मजबूत होंगे, भविष्य में इनका फायदा मिलेगा. पारिवारिक सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

17 जून 2019 आज का वृषभ राशिफल
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. व्याापार में नई बुलंदियों को छुएंगे. करियर में सफलता के अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. समाज में प्रतिष्ठा मिलेगी. नौकरीपेशा वाले लोगों को कार्यक्षेत्र पर काम की तारीफ मिलेगी. पारिवारिक स्थिति अनुकूल रहेगी.

17 जून 2019 आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि वाले लोगों को आज के दिन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. कार्यक्षेत्र पर अपने सीनियर के साथ बहस हो सकती है. व्यापार में स्थितियां भी आपके अनुकूल नहीं है थोड़ा संयम रखने की जरूरत है. वाणी पर संयम रखें, संबंध खराब हो सकते हैं. खर्च में बढ़ोतरी होने से चिंतित रहेंगे.

17 जून 2019 आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि वालों को आज किस्मत साथ देगी. शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में प्रयासरत लोगों को आज सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ के मौके बने रहेंगे. नया निवेश करने पर भी विचार कर सकते हैं. नौकरीपेशा वाले लोगों को कार्यक्षेत्र पर चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. सेहत में गिरावट आ सकती है.

17 जून 2019 आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. किसी योजना पर लंबे समय से काम कर रहे हैं तो उसमें आज सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ का योग बना रहेगा. खर्च में बढ़ोतरी होने से आपको चिंता हो सकती है. घर-परिवार में खुशहारी आएगी. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

17 जून 2019 आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बितेगा. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रयासरत लोगों को सफलता मिल सकती है. लोगों को अपने विचारों से प्रेरित करेंगे. पारिवारिक संबंध मधुर रहेंगे. जीवनसाथी के साथ फुरसत के पल बिताएंगे.

17 जून 2019 आज का तुला राशिफल
तुला राशि वालों का आजा का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. काम में सफलता मिलेगी लेकिन शारीरिक मेहनत आपको थका सकती है. मानसिक रूप से खुद को संतुष्ट कर पाने में आप असफल होंगे. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार खुशहाल रहेगा.

17 जून 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. अपने आलस्य की वजह से अच्छा मौका आपके हाथ से छूट सकता है. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. खर्च में बेतहाशा बढ़ोतरी भी आपको परेशान कर सकती है. धर्म ध्यान की ओर रुचि लेंगे तो मानसिक शांति मिलेगी.

17 जून 2019 आज का धनु राशिफल
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन थकान भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर काम की व्यस्तता रहेगी. व्यापार में लाभ के मौके मिलते रहेंगे. नए सौदे हो सकते हैं लेकिन सोच संभलकर सौदेबाजी करें. नौकरीपेशा वाले लोगों को उनके सहकर्मियों से निराशा हाथ लगेगी. परिवार में किसी से मनमुटाव हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

17 जून 2019 आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. कई तरह की परेशानियां दूर होंगी. व्यापार में नए निवेश की योजना बना सकते हैं. अतिरिक्त लाभ मिलने से आमदनी बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. प्रेम संबंधों को नए मुकाम पर पहुंचाएंगे. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं.

17 जून 2019 आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में नए संबंध स्थापित होंगे. लाभकारी सौदे होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरीपेशा वाले लोगों के काम की तारीफ होगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा.

17 जून 2019 आज का मीन राशिफल
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. रोजगार के लिए प्रयासरत लोगों को अभी और मेहनत करने की जरूरत है. पारिवारक संबंध मधुर रहेंगे. स्वास्थ्य संबंधी पीड़ा होने से आप परेशान हो सकते हैं. खर्च में कमी करें तो आर्थिक स्थिति नियंत्रित रहेगी.

गुरु मंत्र: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

गुरु मंत्र: कम सैलरी में भी बचत करने के अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App