नई दिल्ली.आज का राशिफल, 16 मई 2019, दैनिक राशिफल का हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से हमारे जीवन में आगे होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं गुरुवार 16 मई का मेष, वृषभ, सिंह, धनु, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष राशिफल 16 मई 2019

मेष राशि के लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा. आज आप तन-मन से सेहतमंद रहेंगे. कार्यों में उत्साह और ऊर्जा भरपूर रहेगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

16 मई 2019 वृष राशिफल

वृषभ राशि के लोगों के सिर से चिंता के बादल छटेंगे और मानसिक हल्कापन महसूस करेंगे. मन उत्साह से भरपूर रहेगा. आज दिन शानदार रहेगा.

मिथुन राशिफल, 16 मई 2019

मिथुन राशि के लोग आज अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें वरना लड़ाई-झगड़े की संभावनाएं बन सकती हैं. आज खर्च पर संयम रखें. धन-संबधित लेन-देन में सावधान रहें.

कर्क राशिफल ,16 मई 2019

कर्क राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. दफ्तर में किसी जरूर कार्य को पूरा करने के लिए स्टाफ की मदद मिलेगी. आधूरे कार्य पूरे होंगे.

सिंह राशिफल ,16 मई 2019 

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप मानसिक और शारीरिक रूप से प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे. घर में परिवारजनों के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है.

कन्या राशिफल ,16 मई 2019 

कन्या राशि के लोगों का दिन आनंद के साथ बीतेगा. दोस्तों और प्रियजनों के साथ प्रवास पर जा सकते हैं. नए कपड़ों की खरीदारी हो सकती है. सेहत शानदार रहेगी.

तुला राशिफल  16 मई 2019

तुला राशि के लोगों को कार्य में सफलता नहीं मिलेगी. मन खराब हो सकता है. क्रोध पर संयम रखने की जरूरत है. आज कोई यात्रा न करें तो बेहतर होगा.

वृश्चिक राशिफल,16 मई 2019  

वृश्चिक राशि के लोगों के सभी कार्य आसानी से बनेंगे. नौकरी में उच्चाधिकारी आपसे खुश होंगे. आज प्रमोशन का योग बन सकता है. अधिकारी आपकी बातों को समझेंगे.

धनु राशिफल ,16 मई 2019

धनु राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आज धन प्राप्ति के लिए दिन शुभ है. दोस्तों से अचानक मुलाकात हो सकती है. दोस्तों से लाभ होगा. कारोबार में लाभ होगा.

मकर राशिफल,16 मई 2019

मकर राशि के लोगों के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से दिन अच्छा नहीं रहेगा. चिंताओं के कारण मानसिक भार रहेगा. परिवार जनों के साथ मन-मुटाव भी हो सकता है.

कुंभ राशिफल,16 मई 2019

कुंभ राशि के लोगों के लिए किसी भी नए कार्य की शुरुआत ठीक नहीं रहेगा. आज सेहत पर ध्यान रखने की जरूरत है. बाहर के खानपान से भी परहेज करना बेहतर होगा. आज क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी.

मीन राशिफल ,16 मई 2019

मीन राशि के लोगों के लिए दिन शानदार रहेगा. आज आप पुराने बचे हुए कार्यों को पूरा करेंगे. आज आपका व्यवहार दूसरों के प्रति सजग रहेगा. आज किसी धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है.

गुरु मंत्र: कामयाबी और नाकामयाबी का कुंडली से कनेक्शन और अचूक उपाय

गुरु मंत्र: कुंडली में ग्रहों की ये चाल हर काम में पैदा करती है बाधा, जानिए अचूक उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App