नई दिल्ली. आज का राशिफल, 15 मई 2019, जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. दैनिक राशिफल से हमारे जीवन में आगे होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं बुधवार 15 मई का मेष, वृषभ, सिंह, धनु, कन्या, मकर, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष राशिफल, 15 मई 2019

मेष राशि के लोगों को आज पिता का सहयोग मिलेगा. आज योग्यता के आधार पर सफलता हासिल होगी. आज आपके ज्ञान में बढ़ोतरी होगी.

वृष राशिफल, 15 मई 2019

वृषभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. अपार धन की प्राप्ति होगी, आज आपके यश और सम्मान में बढ़ोतरी होगी. प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी. आज धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी.

मिथुन राशिफल, 15 मई 2019

मिथुन राशि के लोगों के खर्चों में आज बढ़ोतरी होगी. खर्चों के लेकर सावधान रहने की जरूरत है. आज धार्मिक कार्यों में आपका सहयोग रहेगा.

कर्क राशिफल, 15 मई 2019

कर्क राशि के लोगों को धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्यों में सफल बनाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी जिससे इनकम में बढ़ोतरी होगी.

सिंह राशिफल, 15 मई 2019

सूर्य राशि के लोगों को आज अधिक मेहनत की जरूरत है. पिता के कार्य पूरा होने में किसी तरह की रुकावट आ सकती है.

कन्या राशिफल, 15 मई 2019

कन्या राशि के लोगों को आज हर एक कार्य में सफलता मिलेगी. आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. बंपर धन लाभ होगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

तुला राशिफल, 15 मई 2019

तुला राशि के लोगों की सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. हालांकि, समय से ध्यान रखने से बीमारी से निजात मिलेगी. आज अगर मौका मिले तो परिवार के किसी सदस्य की मदद जरूर करें.

वृश्चिक राशिफल, 15 मई 2019

वृश्चिक राशि के लोगों के दाम्पत्य संबंध मधुर बने रहेंगे. मन खुशहाल रहेगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. बंपर धन लाभ होगा.

धनु राशिफल, 15 मई 2019

धनु राशि के मित्रों की बढ़ोतरी होगी, जरूरत के समय आपको उनका पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार में वातावरण ठीक रहेगा. लाभ लेने के लिए मंदिर में गेंहू दान करें.

मकर राशिफल, 15 मई 2019

मकर राशि के छात्रों को पढ़ाई में थोड़ी परेशानी आ सकती है. आज जीवनसाथी और गुरुजनों के साथ आपके संबंध शानदार रहेंगे. संतान पक्ष की ओर से जीवन सुखी रहेगा.

कुंभ राशिफल, 15 मई 2019

कुंभ राशि के लोगों का जीवन अच्छा रहेगा. आज इस राशि के लोगों को भूमि, भवन और वाहन का लाभ मिल सकता है. आज माता का साथ बना रहेगा.

मीन राशिफल,15 मई 2019

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दूसरों से बात कहने में थोड़ा संकोच मन में रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. मन खुश रहेगा.

गुरु मंत्र: संतान को बुरी संगत से बचाने वाले अचूक ज्योतिषीय उपाय जानिए

गुरु मंत्र: कुंडली से बुरे दोषों को दूर करने वाले ये हैं अचूक उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App