Aaj Ka Rashifal In Hindi 10 October 2019: व्यक्ति के जीवन पर जन्मकुंडली का गहरा असर होता है. राशिफल से भविष्य में होने वाली घटनाओं की जानकारी मिलती है. जन्मकुंडली से हम समय रहते अपने ऊपर आने वाली विपदाओं का उपाय कर सकते हैं. कुंडली के माध्यम से व्यक्ति के स्वाभाव, ग्रहदशा और तमाम सारी ज्योतिष घटनाओं की जानकारी मिलती है. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि बुधवार 9 अक्टूबर 2019 का दिन मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, कुंभ और मीन राशि समेत बाकी राशिफल के लोगों के लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे. दामप्त्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. व्यवसायिक यात्रा सफल रहेगी. आज के दिन घर से निकलते समय बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकालें, काम में सफलता जरूर मिलेगी.

वृष राशि

वृष राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. ऑफिस में रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई बड़ा काम पूरा होगा, जिससे आप खुश रहेंगे. मिट्टी के बर्तन में चिड़ियों के लिए पानी रखें, रूके हुए काम पूरे होंगे.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के उनकी मेहनत का फल आज मिल सकता है. किसी ऐसे रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है, जिससे भविष्य में आपको फायदा होगा. ग्रहों का परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. रोजगार में वृद्धि होने की संभावना है. आज के दिन सुबह भोलेनाथ को जल अर्पित करें, आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को अपने जीवनसाथी से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. इस राशि की महिलाएं बाहर जाते समय अपना पर्स संभालकर रखें. सेहत नरम गरम रह सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरते. जरूरतमंद को भोजन कराएं, सुभा दुखों का निवारण होगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज घर से बड़ों का आशीर्वाद का लेकर निकलें. ऑफिस में नई जिम्मेदारियां मिलने की संभावना है. छात्रों को कड़ी मेहनत करनी होगी. स्वास्थ थोड़ा गड़बड़ रह सकता है. लेन देन के मामलों में सतर्कता बरतें. आज गायत्री मंत्र का जाप करें, दिन बेहतर होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारी वर्ग को धन लाभ होगा. किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है. आज के दिन मंदिर में भगवान को इत्र अर्पित करें, सभी काम अच्छे से होंगे.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी दूसरे के काम में बेवजह अपनी राय देने से बचें. स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव बना रहेगा. कानूनी पचड़ों में पड़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है. गुस्सा न करें नुकसान होने की संभावना है. बेहतर होगा गुस्से पर नियंत्रण रखें. आज बंदर को चना डालें, स्वास्थ अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि का जातकों का आज का दिन यात्रा में बीतेगा. ऑफिस के काम से बाहर जा सकते हैं. रिश्तों में मिठास बढ़ेगी. अचानक धन लाभ हो सकता है. आज गणेश जी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं, आपका दिन अच्छा रहेगा.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी काम से दोस्त के घर जा सकते हैं. आपके काम समय से पूरे होंगे. माता पिता का साथ बना रहेगा. आज जरूरतमंद को कुछ गिफ्ट करें, प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीकठाक रहेगा. इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है. आज किसी बात पर पड़ोसी से झगड़ा हो सकता है. वाणी पर सयंम रखें. फिजूलखर्जी आपके लिए चिंता का कारण बन सकती है. जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के पर आज किस्मत मेहरबान रहेगी. धन लाभ के साथ खुशियों का आगमन होगा. मन में उत्सुकता बनी रहेगी. तरक्की के कई नए मौके मिलेंगे. साथ काम करने वाले लोगों से सहयोग मिलेगा. आज सुबह उठकर अपने इष्टदेव को प्रणाम करें, बिजनेस में बढ़ोतरी होगी.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. ग्रहों का चाल मुसीबत बढ़ा सकती है. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. आज अपने गुरू का आशीर्वाद लें, काम में सफलता हासिल होगी.

Karwa Chauth 2019: सुहागिनों के लिए खास है करवा चौथ का त्योहार, जानें क्यों छलनी से दिया जाता है चांद को अर्घ्य

Ahoi Ashtami 2019 21 October: 21 अक्टूबर को रखा जाएगा अहोई अष्टमी व्रत, जानें पूजा विधि, शुभ मुहूर्त समेत सभी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App