AAJ Ka Rashifal In Hindi 1 November 2020: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल का विशेष महत्व हैं. ग्रहों की चाल हमारे भविष्य का निर्धारण करती हैं.कभी-कभी ग्रहों की चाल हमारे जीवन में खुशिया लाती हैं तो कभी कभी विनाश का कारण भी बनती है. आइए जानते हैं सभी राशियों का दैनिक राशिफल

मेष राशि

आज के दिन आपको मित्रों की याद सताएगी. किसी पुराने मित्र के खोने की खबर मिल सकती है. किसी के बिछड़ने की खबर आपको दुख देगी.

वृष राशि

स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. किसी भी कार्य को देर तक टालना ठीक नहीं है. सही समय के अनुसार काम करें और ज़्यादा चिंता में न आएं.

मिथुन राशि

आर्थिक सहयोग मिलेगा. घर चलाने की व्यवस्था आपकी सुदृढ़ रहेगी. किसी भी प्रकार का आर्थिक संकट आज के दिन नज़र नहीं आ रहा है.

कर्क राशि

मेहनत बहुत कर रहे हैं लेकिन परिणाम नहीं मिल रहा है. पूर्व में की गई मेहनत भी अभी परिणाम नहीं दे रही हैं, इसी कारण तनाव रह सकता है.

कन्या राशि

अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी भी प्रकार की ख़राब वाणी आपके संबंधों को हमेशा के लिए बिगाड़ सकती है. क्रोध और उत्तेजना में आकर किसी भी प्रकार का निर्णय ना लें.

तुला राशि

आज के दिन आपको बाहर जाने का मौका मिलेगा लेकिन वो ख़ास नहीं रहेगा. यात्रा स्थगित होने से आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा. पारिवारिक सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि

किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आपके अंदर अध्यात्म की शक्ति बढ़ेगी और किसी न किसी चीज़ को लेकर आप आध्यात्मिक तौर पर आगे बढ़ेंगे.

धनु राशि

आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. आर्थिक लाभ मिलेगा और पूर्व में की गई मेहनत का आपको परिणाम मिलेगा. किसी भी प्रकार की समस्या महसूस नहीं होगी.

मकर राशि

मानसिक तनाव हो सकता है. कोई छुपी बात बाहर आ सकती है. आपको अपने स्वास्थ्य और परिवार के स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखने की आवश्यकता है.

कुंभ राशि

आर्थिक चिंता आपको सता सकती है. कहीं फंसा हुआ धन-पैसा आपकी चिंता का कारण बन सकता है. आर्थिक मदद नहीं मिलने के कारण मन में तनाव रहेगा.

मीन राशि

आर्थिक तौर पर आप मज़बूत रहेंगे लेकिन फिर भी उदासी आपको घेर कर रखेगी. किसी न किसी प्रकार का अकेलापन महसूस हो सकता है. अधिक चिंता ना करें.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर