नई दिल्लीः आज का राशिफल, 27 नवंबर 2018: जन्मकुंडली का व्यक्ति के जीवन पर काफी प्रभाव होता है. दैनिक राशिफल के जरिए हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं मेष, मिथुन, सिंह, कन्या और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल.

आज का मेष राशिफल, 27 नवंबर 2018
आज यदिसावधानीपूर्वक किसी भी फैसले को लेंगे तो ईर्ष्या भी आपके लिए मबददगार साबित होगी। किसी विवाद का सामना करना पड़ सकता है, लेकीन उससे जल्दी बाहर निकलने का प्रयास करें। किसी सामाजिक कार्य को बढ़ावा दे सकते हैं। आज आपमें सकारात्मक उर्जा की उन्नति हो सकती है।

आज का वृष राशिफल, 27 नवंबर 2018
कार्य क्षेत्र में किसी तरह के बदलाब की विशेष आवश्यकता है. कोई ऐसा अवल जो आपको बहुत समय से परेशान किये हुए हैं उसका जवाब आज मिलने की सम्भावना है. प्रतियोगताओं को स्वीकार करने की कोशिश करें.

आज का मिथुन राशिफल, 27 नवंबर 2018
दोस्तोंऔर रिश्तेदारों से नजदीकियाँ बढ़ाने का अच्छा समय है. आज पुरे दिन साकारात्मक सोच लेकर चलना ही आपके लिए लाभकारी होगा. जल्दबाजी में कोई गलत फैसला ले सकते हैं. जितना हो सके खुद को विवाद में उलझने से बचाएं. आज आप मानसिक रूप से तनाव महसूस कर सकते हैं.

आज का कर्क राशिफल, 27 नवंबर 2018
छोटेसे विवाद को बेवजह खींचने का प्रयास न करें. करियर से संबधित कोई बड़ा निर्णय लेने से बचे. प्रेम संबंध में आज का दिन आपके लिए अनुकूल नहीं है. किसी के साथ भी पैसों के लेन-देन करने से बचें.

आज का सिंह राशिफल, 27 नवंबर 2018
दिन भर आप किसी विषय को लेकर उत्तेजित रह सकते हैं. आज आपमें सकारात्मक उर्जा का प्रसार निरंतर बना रहेगा. किसी सामाजिक गतिविधि में भाग लेना आज आपके लिए उचित नहीं होगा. सहकर्मियों के साथ तालमेल में गड़बड़ी आ सकती है.

आज का कन्या राशिफल, 27 नवंबर 2018
किसी कार्य को करने के लिए आपको अधिक उर्जा की आवश्यकता होगी. धैर्य और संयम के साथ किया गया कार्य सफलता दिलाएगा. पुराने बिगड़े हुए संबंध सुलझ सकते हैं. कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें.

आज का तुला राशिफल, 27 नवंबर 2018
आज आप किन्ही नए विचारों को प्राथमिकता दे सकते हैं. किसी नयी चीजों की खरीदारी करना आज आपके लिए उचित रहेगा. आज आपका अधिकांश समय आर्थिक मामलों के बारे में विचार करने में व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में गतिशीलता बनाकर रखना आपके लिए लाभदायक होगा.

आज का वृश्चिक राशिफल, 27 नवंबर 2018
आज आप अपने बनाए किसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए अगला कदम बढ़ा सकते हैं. आज आपको पारिवारिक कलेशों से छुटकारा मिल सकता है. प्रेम संबंध के विषय में आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अनुकूल बना रहेगा.

आज का धनु राशिफल, 27 नवंबर 2018
आज समय कुछ नयी चीजों को खरीदने के लिए उपयुक्त नहीं है. वयावास्यिक और निजी जीवन को स्थिरता से चलाने के लिए उसे योजना बद्ध करने की आवश्यकता है. अपने विचार को अपने साथियों के साथ साझा करें जिससे कि एक बेहतर परिणाम की सम्भावना बढ़ सके.

आज का मकर राशिफल, 27 नवंबर 2018
किसीभी तरह के नकारात्मक विचार के संपर्क में आने से खुद को बचाएं. आप अपने निजी जीवन में जिन बदलावों को करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए समय नहीं मिल पा रहा है तो आज आपके लिए काफी अच्छा समय है. अपनी योजनाओं पर पुनः विचार करने की आवश्यकता है.

आज का कुंभ राशिफल, 27 नवंबर 2018
यदि आप अपने विचार को दुसरे के सामने रखने में असमर्थ हैं तो घबराए नहीं, सोच-बूझ के साथ निर्णय लें. आज कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है. कोई भी कार्य जल्दबाजी में करने से आपको नुकसान हो सकता है.

आज का मीन राशिफल, 27 नवंबर 2018
परिवार में स्वास्थ्य संबंधी किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आप आज किसी को भावनात्मक रूप से निराश कर सकते हैं. आपने अब तक क्या सीखा और उसके आधार पर क्या बदलाव करने की आवश्यकता है, यह उसके लिए एक अच्छा समय है.

जन्मकुंडली से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप AstroRoot.com पर क्लिक करें या 011 40078365 नवंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

Rashifal 2019: वार्षिक राशिफल 2019, जानिए नए साल पर किस राशि के लोगों को मिलेगा लाभ किसे होगा नुकसान

Family Guru: जानिए आपके पेट का मोटापा क्या कहता है, पतला पेट वाले को मिलता है राजसुख

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App