नई दिल्लीः आज का राशिफल, 25 नवंबर 2018: जन्मकुंडली का एक व्यक्ति के जीवन पर काफी गहरा प्रभाव है. राशिफल से हमें होने वाली घटनाओं का हल्का आभास भी होता है. आज हम आपको बता रहे हैं मेष, वृषभ, सिंह, कन्या और कुंभ समेत अन्य राशियों का राशिफल. साथ ही जानिए किस जातक को होगा आज नुकसान और किसे होगा लाभ.

आज का मेष राशिफल, 25 नवंबर 2018
आज आपको अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी. आज कोई जोखिम भरा फैसला ले सकते हैं. आज आप किसी जटिल परिस्थिति से बहार निकल सकते हैं. जीवन उतना आसान नहीं है जितना आप सोच रहे हैं.

आज का वृष राशिफल, 25 नवंबर 2018
संबंधों में मजबूती आने की पूर्ण सम्भावना है. किसी अजनबी से बहस हो सकती है. परिवार सम्बंधित मामलों में कई प्रकार के बदलाओं आज आपके सामने आ सकते हैं, जो आपको परेशान कर सकते हैं. जो भी कार्य शुरू करना चाहते हैं उसे दृढ निश्चय के साथ पूरा करें.

आज का मिथुन राशिफल, 25 नवंबर 2018
जल्दबाजी में कोई कार्य न करें, ऐसा करने से वह कार्य और बिगड़ सकता है. किसी भी प्रकार की योजना बनाने का यह अनुकूल समय है. किसी भी विवाद में बिना जरुरत के न उलझें. ऐसा न करने पर पारिवारिक संबंध और बिगड़ सकते हैं.

आज का कर्क राशिफल, 25 नवंबर 2018
जिस काम में आपको साफलता मिल सकती है उस काम के लिए आप अधिक प्रयास नहीं कर रहे हैं. भविष्य के लिए किसी भी प्रकार की योजना बनाने का उचित समय है. आज किसी अजनबी से संबंध गहरे हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से अनबन हो सकती है.

आज का सिंह राशिफल, 25 नवंबर 2018
आज आपका अहंकार बढ़ सकता है, लेकिन धैर्य बना कर रखने की आवश्यकता है. दूसरों से समक्ष गंभीरता बनाये रखने में आपको फायदा होगा. आज आप अपने विचारों के माध्यम से दूसरों को आकर्षित कर सकते हैं. अपने आर्थिक मसलों पर पुनः सोच-विचार करने का अच्छा समय है.

आज का कन्या राशिफल, 25 नवंबर 2018
कार्य क्षेत्र में एक नयी सोच आपको परेशान कर सकती है. आध्यात्मिक रूप से आज आप खुद को मजबूत करने का प्रयास कर सकते हैं. नकारात्मक विचारों से आज आपको जूझना पड़ सकता है. उसके लिए खुद को तैयार रखें.

आज का तुला राशिफल, 25 नवंबर 2018
आज आप को संयम बना रखने की बहुत आवश्यकता है, वरना किसी विवाद में फंस सकते हैं. अपने सहकर्मियों के साथ तालमेल बना कर चलने से कोई रुका हुआ कार्य आज पूरा हो सकता है. आज भावनात्मक रूप से खुद को तनाव ग्रस्त महसूस कर सकते हैं.

आज का वृश्चिक राशिफल, 25 नवंबर 2018
अपने व्यक्तिगत जीवन में अपनी क्षमताओं को बढ़ाने का प्रयास करें. दोस्तों से नजदीकियां बढ़ सकती हैं. बृहस्पति आपके गृह पर प्रभाव दाल रहा है जो आपकी महत्वकांक्षाओं को और बढ़ाएगा. कार्य क्षेत्र में किसी प्रकार के बदलाव के संकेत हैं.

आज का धनु राशिफल, 25 नवंबर 2018
अपनी योजनाओं के सम्बन्ध में धैर्य और शांति बना कर चलना आपके लिए लाभकारी हो सकता है. भावनात्मक रूप से आज आप कमजोर हो सकते हैं. कार्य क्षेत्र से सम्बंधित मसलें आपको परेशान कर सकते हैं. धैर्य बना कर चलें आपको सफलता प्राप्त होगी.

आज का मकर राशिफल, 25 नवंबर 2018
बदलाव की आवश्यकता है लेकिन आप इसे अकेले नहीं कर सकते. कोई भी निर्णय करने से पूर्ण अपने सहकर्मियों से विचार-विमर्श जरुर करें, यह आपके लिए लाभदायक होगा.

आज का कुम्भ राशिफल, 25 नवंबर 2018
आज के दिन कुछ परिस्थितियों में उतर-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. प्रेम सम्बन्ध के प्रति कोई महत्वपूर्ण निर्णय आप ले सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. कार्य क्षेत्र में उन्नति की सम्भावना है.

आज का मीन राशिफल, 25 नवंबर 2018
किसी समस्या के प्रति आप भावनात्मक रूप से क्रोध व्यक्त कर सकते हैं. आपके द्वारा आज किसी योजना को हरी झंडी दिखाई जा सकती है. बेवजह किसी विवाद में उलझने से खुद को बचाए.

जन्मकुंडली से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप AstroRoot.com पर क्लिक करें या 011 40078365 नवंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

Family Guru Jai Madaan: महालक्ष्मी को प्रसन्न करने वाले 51 सबसे अचूक उपाय

Family Guru Jai Madaan: ये पांच महाउपाय दूर करेंगे सभी कष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App