नई दिल्लीः आज का राशिफल, 22 नवंबर 2018: दैनिक राशिफल का व्यक्ति के जीवन पर काफी गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल के जरिए हमें जिंदगी में आगे होने वाली घटनाओं का आभास होता है. आज हम आपको बता रहे हैं कर्क, सिंह, कन्या, मकर और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. साथ ही जानिए आज किस व्यापारी को बिजनेस में होगा लाभ और किसे नुकसान.

आज का मेष राशिफल, 22 नवंबर 2018
आज मेष राशि के लोग आप आज किसी दुसरे की मदद कर सकते हैं. आपकोआपके सवालों के जवाब मिलने का आज अच्छा समय है. खुद पर विश्वास करने की आवश्यकता होगी. किसी भी काम को व्यवहारिक रूप से अधिक मानसिक रूप से करने की कोशिश करें और इसको नजरंदाज करने पर आपको हानि भी हो सकती है.

आज का वृषभ राशिफल, 22 नवंबर 2018
वृषभ राशि के लोग आर्थिक समस्या का सामना कर पड़ सकता है. इसके लिए खुद को तैयार रखें. किसी अन्य व्यक्ति द्वारा आपका इस्तेमाल किया जा सकता है, इसीलिए सतर्क रहने की आवश्यकता है. किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए यह अच्छा समय है.

आज का मिथुन राशिफल, 22 नवंबर 2018
मिथुन राशि के लोग आर्थिक पक्ष को मजबूत करके चलें, वरना आर्थिक मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है. घर और परिवार में मुश्किलें आ सकती हैं. व्यापार में घाटा हो सकता है. किसी सामाजिक गतिविधि में भाग लेने का अच्छा समय है, लेकिन बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय न लें.

आज का कर्क राशिफल, 22 नवंबर 2018
कर्क राशि के लोग आज नकारात्मक विचारों से बच कर रहने की आवश्यकता है. आज आप अपने मनचाहे क्षेत्र में कार्यरत रह सकते हैं. आज आपको अपनी छुपी हुई क्षमता के बारे में पता चलेगा. आज का अधिकतर समय अपने परिवार के सदस्यों के साथ व्यतीत करने का प्रयास करें.

आज का सिंह राशिफल, 22 नवंबर 2018
सिंह राशि के जातक दूसरों की बातों को सुनने के बाद ही कोई निर्णय लें. अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें और जितना संभव हो क्रोध करने से बचें. आपके आपने कार्य क्षेत्र में व्यवस्थित होकर आगे बढ़ने की आवश्यकता है. रोमांटिक जीवन के लिए आज का समय आपके लिए काफी अच्छा है.

आज का कन्या राशिफल, 22 नवंबर 2018
कन्या राशि के जातक लम्बे समय से किया जा रहा कोई प्रयास आज आपको सफलता दिला सकता है. आज आप मानसिक रूप से तनाव का सामना कर सकते हैं. जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं उनमें से कोई आज आपके विश्वास को चोट पहुंचा सकता है. व्यर्थ की चर्चाओं में हिस्सा लेने से बचें.

आज का तुला राशिफल, 22 नवंबर 2018
तुला राशि के जातक अपनी नाकामयाबी से घबरा कर कोई गलत फैसला न ले, संयम से काम करें सफलता अवश्य मिलेगी. किसी योजना के प्रति अग्रसर होने का यह अच्छा समय है. किसी भी कार्य का नेतृत्व करना आपके लिए लाभकारी नहीं है, दूसरों से सहयोग से उस कार्य को पूरा करना ही आपके लिए उचित होगा.

आज का वृश्चिक राशिफल, 22 नवंबर 2018
वृश्चिक राशि के जातक रोजाना के मुकाबले आज आप अधिक संवेदनशील और रोमांटिक महसूस करेंगे. आप जल्दबाजी में कई फैसले लेते जा रहे हैं, आज आपको उन पर पुनः विचार करने की आवश्यकता है. नकारात्मक वातावरण में जाने से बचें.

आज का धनु राशिफल, 22 नवंबर 2018
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आजसारी परिस्थितियाँ आपके अनुकूल बनी रहेंगी. आर्थिक समस्या और करियर से जुड़े मसलों को सुलझाने का यह अच्छा समय है. प्रेम संबंध में किसी भी प्रकार की नकारात्मक फैसलें से बचे.

आज का मकर राशिफल, 22 नवंबर 2018
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. किसी भी कार्य को एक चुनौती के रूप में लें. हल्के में लेकर किया गया कार्य आप्कोस अफलता से दूर ले जाएगा. छोटी सी यात्रा करने की प्रबल सम्भावना है. वैवाहिक जीवन में उतर-चढाव की स्थिति बन सकती है.

आज का कुंभ राशिफल, 22 नवंबर 2018
कुंभ राशि के जातकों कि प्रतिस्पर्धा की प्रवृति आज आपके लिए कोई शुभ समाचार ला सकती है. कुछ महत्वपूर्ण निर्णय आज आपको परेशान कर सकते हैं. पारिवारिक मामलों में विवाद करने से बचें. कार्य क्षेत्र में आज आप कुछ नया कर सकते हैं.

आज का मीन राशिफल, 22 नवंबर 2018
मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज कोई व्यक्ति आपके व्यक्तिगत मसलों में दखल दे सकता है. परिवार की तरफ से आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. लेकिन आर्थिक मसलें आपको परेशान कर सकते हैं. इसके लिए आपको सोच- समझ कर चलने आवश्यकता है.

जन्मकुंडली से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप AstroRoot.com पर क्लिक करें या 011 40078365 नवंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

November Monthly Horoscope 2018: जानिए कैसा रहेगा आपका नवंबर महीना, किस राशि को मिलेगा लाभ और किसे होगा नुकसान

Weekly Horoscope 19 to 25 November 2018: साप्‍ताहिक राशिफल 19 से 25 नवंबर 2018, इस सप्ताह इन तीन राशियों के लोगों की खुलेगी किस्मत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App