Monday, December 5, 2022

Today Horoscope 11 December: इन राशि वालों पर मेहरबान हैं शनि देव, चमकेगी किस्मत

नई दिल्ली. अगर आप भी राशिफ़ल के अनुसार अपना दिन ( Horoscope Today 11 December ) बिताना पसंद करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है, आप अपनी राशियों के ग्रहों के अनुसार कार्य करें तो निश्चित रूप से आप अपने दिन को बेहतर कर सकते हैं और लाभ की भी असीम सम्भावना होती है. हम बताने जा रहे हैं आपको आज कौनसी राशि के लिए क्या है ख़ास और शनिवार के दिन आपको क्या लाभ मिलने वाले हैं.

मेष ( Aries Today horoscope ) 

मेष राशि वालों के लिए कल का दिन सामान्य रहेगा, आत्मविश्वास में थोड़ी कमी आएगी लेकिन परिवार का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के कल अफसरों से मतभेद हो सकते हैं इसलिए सावधानी बरतें.

वृष ( Taurus today horoscope ) 

वृष राशि वालों पर कल शनिदेव की मेहरबानी रहेगी, आपको नए नौकरी के अवसर मिलेंगे. साथ ही, आए में बढ़ोतरी भी होने की संभावनाएं हैं.

मिथुन ( Gemini Today Horoscope ) 

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कठिनाइयों से भरा रहेगा. कारोबार में सुधार होगा, कारोबारी यात्रा पर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आत्मविश्वास बनाए रखें.

कर्क ( Cancer Today Horoscope ) 

कर्क राशि वालों को आज थोड़ी कठिनाई हो सकती है, स्वाथ्य का ध्यान रखें. पैसों की हानि हो सकती है इसलिए सोच समझकर खर्च करें. किस्मत के भरोसे न रहें नुकसान हो सकता है.

सिंह (Leo today horoscope)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है, नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी से रिश्तों में मधुरता आएगी. एक ओर जहां व्यापार वर्ग को लाभ हो सकता है तो वहीं दूसरी ओर आपको राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिलेगा.

कन्या ( Libra today horoscope )

कन्या राशि वालों को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है, कपल्स के बीच आज प्यार बढ़ेगा. कहीं घूमने जा सकते हैं.

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज पारिवारिक मौहल कुछ असंतुष्ट रहने वाला है. परिवार में पिता की सलाह मानना लाभदायक रहेगा. व्यवसाय स्थिर रहेगा. आपको सलाह दी जाती है कि आज के दिन यदि आप किसी तरह का उधार लेने जा रहे हैं तो इससे भी आपको बचना चाहिए.

वृश्चिक

इस राशि के लोगों के लिए भी आज पारिवारिक माहौल आज संतोषजनक नहीं रहने वाला है. पारिवारिक मन-मुटाव की स्थिति रहेगी. इस राशि के लोगों को सलाह दी जाती है कि आज वाणी में मधुरता बनाए रखें अन्यथा कोई गहरा विवाद हो सकता है.

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहद मंगलमय रहने वाला है इसके साथ ही आज का दिन धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत होगा. इस राशि के लोगों को सलाह दी जाती है कि आज किसी तरह का लेन-देन न करें व वाणी में मधुरता बनाएं रखें.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहद ऊर्जावान रहने वाला है. अनचाही सफलता हाथ लगेगी. हालांकि अगर आप अगर नकारात्मकता की ओर जाते हैं तो ये सफलता आपसे छिन सकती है. इसके साथ ही आज सगे संबंधी के साथ कुछ विवाद हो सकता है. वहीं, इस राशि के लोगों को भी सलाह दी जाती है कि अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें.

इन सभी राशि वालों पर आज के दिन शनिदेव की दृष्टि पड़ेगी.

Latest news