Aaj Ka Love Rashifal In Hindi 9 January 2021: हिंदू धर्मशास्त्रों में दैनिक राशिफल के साथ लव राशिफल का भी महत्वपूर्ण स्थान है. बता दें कि लव राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित होता है. चंद्रमा की चाल इस बात का निर्धारण करती है किस राशि के जातकों के प्रेम संबंध में मजबूती आएगी और किस राशि के जातकों के प्रेम संबंध में कमजोरी आएगी.

मेष

प्रेम जीवन में दिनमान कमजोर दिख रहा है, इसलिए सावधानी रखें. शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन में एक दूसरे के प्रति निकटता महसूस करेंगे.

वृष

शादीशुदा लोग अपने दांपत्य जीवन में आज काफी रोमांटिक महसूस करेंगे और अपने जीवन साथी के साथ घर के बाहर आउटिंग का प्लान करेंगे.

मिथुन

शादीशुदा जीवन में आज जीवन साथी प्यार भरी बातों से आपको खुश रखने की कोशिश करेगा और ससुराल के लोगों से भी बातचीत होगी.

कर्क

आप अपने प्रेम जीवन के लिए खूब समय निकालेंगे और अपने प्रिय के साथ वक्त बिताते हुए नजर आएंगे.

सिंह

दांपत्य जीवन में कोई कही हुई बात जीवनसाथी को गुस्सा दिला सकती है. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय से स्पष्ट बात करेंगे.

कन्या

शादीशुदा लोग दांपत्य जीवन को लेकर कुछ नयापन महसूस करेंगे और जीवन साथी से भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करेंगे.

तुला

प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा और अपने प्रिय का साथ मिलेगा जबकि शादीशुदा लोग दांपत्य जीवन में जीवनसाथी की नाराजगी झेल सकते हैं.

वृश्चिक

शादीशुदा लोग अपने दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस का आनंद लेंगे और जीवन साथी के करियर को आगे बढ़ाने की दिशा में कुछ बातचीत करेंगे.

धनु

दांपत्य जीवन भी आज प्यार भरा रहेगा. जीवनसाथी कोई नई डिश खाने में बना सकता है. सेहत बढ़िया रहेगी और प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज कुछ परेशानियां महसूस करेंगे.

मकर

शादीशुदा लोग दांपत्य जीवन में संतुष्ट नजर आएंगे और सेहत भी बढ़िया रहेगी. काम पर ध्यान देने से अच्छे नतीजे मिलेंगे.

कुंभ

शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में कुछ परेशानियां महसूस करेंगे और इसके लिए किसी दोस्त से बात कर सकते हैं. खुद के क्रोध पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा.

Solar Eclipse 2021: साल 2021 में लगेंगे दो सूर्य ग्रहण, जानें तारीख और समय

Makar Sankranti 2021: जानिए क्यों मनाई जाती है मकर संक्रांति, शुभ मुहूर्त और खिचड़ी का महत्व

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर