AAJ Ka Love Rashifal In Hindi 28 October 2020: ज्योतिशशास्त्र में राफिफल का विशेष महत्व हैं. इस आर्टिकल में हम आपके लिए सभी राशियों का लव राशिफल लेकर आए हैं. दरअसल लव राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित होता है. मालूम हो कि हमारी कुंडली में चंद्रमा की दशा हमारे जीवन में प्रेम की दशा को निर्धारित करता है. चंद्रमा का गलत भाव में स्थिति होना हमारे प्रेम संबंधों का विनाश कर सकता है.

मेष राशि

मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में है उनकी आज प्रेमी से मुलाकात काफी रोमांटिक होगी. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज जीवनसाथी और बच्चों के साथ अपना दिन बिताएंगे.

वृष राशि

वृषभ राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज लव मैरिज के लिए घरवालों की सहमति मिल सकती है. वहीं इस राशि जो लोग विवाहित हैं उनकी परिवार के किसी सदस्य की वजह से जीवनसाथी के साथ लड़ाई हो सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज प्रेमी को दिल की बात बताने का मौका मिल सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें जीवनसाथी से आर्थिक लाभ हो सकता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका आज सारा दिन अपने प्रेमी के साथ बीतेगा. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनकी और उनके जीवनसाथी की बच्चों के प्रति कोई चिंता बढ़ सकती है.

सिंह राशि

सिंह राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज उनका प्रेमी प्रेम विवाह के लिए प्रपोज कर सकता . वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज जीवनसाथी के साथ खूबसूरत दिन बिताएंगे.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज अपने रिलेशनशिप पर ध्यान देना चाहिए नहीं तो आपका ब्रेकअप हो सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज घर की किसी परेशानी की वजह से तनाव में रह सकते हैं.

तुला राशि

तुला राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका लव पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज स्वंय को परिवार से अलग महसूस कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो जातक विवाहित हैं वह आज काम की वजह से जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे.

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक विवाह या सगाई करना चाहते हैं उनके लिए आज का दिन काफी शुभ है.

मकर राशि

मकर राशि के जो जातक रिलेशनशिप में है उनका लव पार्टनर आज रूठ सकता है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने लव पार्टनर के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं.

मीन राशि

मीन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज प्रेम विवाह के लिए माता पिता का सहयोग प्रा्प्त होगा.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Vastu Tips: घर में गलत दिशा में लगे पौधे बना सकते हैं आपको कंगाल, इस बात का रखें खास ध्यान