AAJ Ka Love Rashifal In Hindi 23 October 2020: चंद्र राशि पर आधारित 23 अक्तूबर 2020 का लव राशिफल और जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा दिन. यह दैनिक प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है. आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं.

मेष राशि

प्रेम संबंधों में आपसी सहमति से आगे बढ़ने के योग बनेंगे. प्रेम विवाह की सौगात भी मिल सकती है. कार्य क्षेत्र के लिए आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा, लेकिन पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा.

वृषभ राशि

जीवन साथी का सहयोग मिलेगा, जिससे दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा. प्रेमीजनों के लिए प्रेम बंधन में बंधने का सही समय है.

मिथुन राशि

दांपत्य जीवन के लिए दिन बेहतर रहेगा. लव लाइफ में आज का दिन सुंदर तरीके से व्यतीत होगा.

कर्क राशि

दांपत्य जीवन में चल रही गहमागहमी समाप्त होगी और प्यार की वृद्धि होगी. प्रियतम की वजह से कोई अच्छा लाभ मिल सकता है.

सिंह राशि

जीवन साथी कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकता है और आपके दांपत्य जीवन में अभूतपूर्व खुशियों की वृद्धि होगी.

कन्या राशि

आपकी लव लाइफ के लिए आज खुशनुमा दिन रहेगा और संतान भी मौज मस्ती करेगी. आपकी मित्र मंडली में समय गुजरेगा और धन की आवक होगी.

तुला राशि

प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाने की दिशा में कुछ नया करेंगे और अपने प्रिय का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा.

वृश्चिक राशि 

प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया है. रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा. जो लोग शादीशुदा हैं उनका गृहस्थ जीवन समझदारी से आगे बढ़ेगा.

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे. आपका रिश्ता मजबूत रहेगा.

मकर राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा. जीवन साथी किसी बात को लेकर गुस्से में हो सकता है. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य है.

कुंभ राशि

शादीशुदा जीवन बहुत प्यार से और एक दूसरे का ख्याल रखते हुए आगे बढ़ेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी सेहत अच्छी होगी.

मीन राशि

शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही प्रेम पूर्ण रहेगा. रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ निराशा हो सकती है.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Navratri 2020 Mantra: नवरात्रि पर मां दुर्गा की पूजा पर पढ़ें ये मंत्र, पूरी होगी मनोकामना, कष्ट से मिलेगी मुक्ति

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर