AAJ Ka Love Rashifal in Hindi 22 October 2020: आज के दिन चंद्रमा अपनी मित्र राशि धनु में रहेगा. जिसकी वजह से आज के दिन धनु राशि के साथ कुछ अन्य राशियों के जातको की लव लाइफ में भी मधुरता आ सकती है तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल.

मेष राशि

मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका लव पार्टनर आज कुछ अधिक मांग कर सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज घर गृहस्थी के कार्यों में जीवनसाथी का हाट बटा सकते हैं.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनकी रंगीन मिजाजी आज उन्हें परेशानी में डाल सकती है. वहीं इस राशि जो लोग विवाहित हैं उन्हें जीवनसाथी के प्रति अपना दृष्टिकोण बदलने की आवश्यकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उनकी लव लाइफ में प्रेमी से दूरियां बढ़ सकती है. वहीं इस राशि के विवाहित हैं उनका मन आज कुछ उदास रह सकता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज किसी कारणवश लव पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके मन में कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं.

सिंह राशि

सिंह राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उनके लिए आज का दिन रोमांच और रोमांस से भरा होगा. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज जीवनसाथी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो जातक सिंगल हैं उन्हें आज पहली नजर में किसी से प्यार हो सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह आज प्रेमी को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं.

तुला राशि

तुला राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनकी पहल लव लाइफ में खुशियां लाएंगी. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनका अच्छा व्यवहार वैवाहिक जीवन में मधुरता ला सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो जातक विवाहित हैं उनकी प्यार भरी बातें जीवनसाथी के साथ तकरार को खत्म करेगी. वहीं इस राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज प्रेमी के घरवालों से मिलना पड़ सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक रिलेशनशिप मे हैं वह आज प्रेमी को अपने घर वालों से मिलवाने के लिए ले जा सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य की कोई योजना बना सकते हैं.

मकर राशि

मकर राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका प्रेमी के प्रति आज प्यार बढ़ेगा. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनकी कोई इच्छा आज उनका जीवनसाथी पूरी कर सकता है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह कन्फ्यूजन में कोई गलत निर्णय ले सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मीन राशि

मीन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज प्रेमी के साथ रोमांस का मौका मिल सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके वैवाहिक जीवन में आज मधुरता आएगी.

Shardiya Navatri 2020 Kanya Puja: जानें शारदीय नवरात्रि व्रत पारण, कन्या पूजन की तारीख और कन्या पूजन की विधि

Shardiya Navratri Prarambh 2020: शारदीय नवरात्रि पर गृह प्रवेश करने वाले रखें इन बातों का विशेष ध्यान