AAJ Ka Love Rashifal in Hindi 21 October 2020: आज के दिन चंद्रमा अपनी मित्र राशि धनु में रहेगा. जिसकी वजह से आज के दिन धनु राशि के साथ कुछ अन्य राशियों के जातको की लव लाइफ में भी मधुरता आ सकती है तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल.

मेष राशि

मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह किसी दोस्त की सलाह से प्रेमी को मनाने में कामयाब रहेंगे. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें आज जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाना पड़ सकता है.

वृष राशि

वृषभ राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनकी लव लाइफ में आज प्यार बढ़ेगा. वहीं इस राशि जो लोग विवाहित हैं वह आज अपने जीवनसाथी के ऊपर गुस्सा कर सकते हैं.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज प्रेमी से दिल की बात करने का मौका मिलेगा. वहीं इस राशि के विवाहित हैं उनके वैवाहिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनका प्रेमी आज उनसे किसी बात पर नाराज हो सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग नवविवाहित हैं उन्हें जीवनसाथी से कोई गिफ्ट मिल सकता है.

सिंह राशि

सिंह राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें उनका प्रेमी आज कोई खुशखबरी दे सकता हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज जीवनसाथी से कोई बात शेयर कर सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनके लिए जा का दिन सामान्य रहेगा. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनका जीवनसाथी आज उनके फायदे की कुछ बात कर सकता है.

तुला राशि

तुला राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज लवर को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनका वैवाहिक जीवन सुचारू रूप से चलेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो जातक विवाहित हैं उन्हें आज जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. वहीं इस राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उनके लिए आज का दिन ठीक नहीं है. लवर की सेहत खराब रह सकती है.

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक रिलेशनशिप मे हैं वह आज अपने प्रेमी से मिलकर ढेर सारी बातें करेंगे. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा.

मकर 

मकर राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनके प्रेम जीवन में प्यार बढ़ेगा. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनका जीवनसाथी आज कुछ परेशान हो सकता है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने प्रेमी को हर तरीके से खुश करने की कोशिश कर सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें अपने वैवाहिक जीवन में पूर्ण सुख की प्राप्ति होगी.

मीन राशि

मीन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने प्रेमी से मिलने में असफल रहेंगे. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य की कोई योजना बना सकते हैं.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर ऐसे मांग में सिंदूर लगाना पड़ सकता है भारी, जीवन पर आ सकता है संकट

Navratri 2020 Mantra: नवरात्रि पर मां दुर्गा की पूजा पर पढ़ें ये मंत्र, पूरी होगी मनोकामना, कष्ट से मिलेगी मुक्ति