AAJ Ka Love Rashifal in Hindi 20 October 2020: आज के दिन चंद्रमा अपनी नीच राशि वृश्चिक में रहेगा. जिसकी वजह से आज के दिन वृश्चिक राशि के साथ कुछ अन्य राशियों के जातको की लव लाइफ में भी परेशानी आ सकती है तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल.

मेष राशि-

मेष राशि के लोग जो रिलेशनशिप में है उन्हें किसी भी समस्या के लिए अपने प्रेमी से अवश्य बात करनी चाहिए. वहीं इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं वह आज अपन पार्टनर की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

वृष राशि-

वृषि राशि के जो लोग रिश्ते में है उनका दिन अपने प्रेमी के साथ आज खुशनुमा गुजरेगा. वहीं इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं वह आज अपने जीवनसाथी के लिए कोई सरप्राइज प्लान करें तो अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जो लोग जो प्रेम संबंध में है उन्हें आज अंहकार की अपनी लव लाइफ पर हावी नहीं होने देना है. इस राशि के विवाहित लोग अपने जीवनसाथी से कोई एक वादा पूरा करने की कोशिश करें.

कर्क राशि-

कर्क राशि के जो लोग रिलेशनशिप में है उन्हें प्रेम संबंध में कुछ बेचैनी महसूस हो सकती हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें आज भावनात्मक रूप से मजबूत रहने की आवश्यक्ता है.

सिंह राशि

सिंह राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह आज अपनी लव लाइफ के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह आज प्रेमी की किसी बात को टाल सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उनके प्रेमी का आज मूड खराब हो सकता है. इसलिए उन्हें ज्यादा परेशान न करें. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनकी जीवनसाथी के आज अनबन हो सकती है.

तुला राशि

तुला राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह आज अपने प्रेमी के अलावा किसी अन्य से भी फ्लर्ट कर सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके पारिवारिक जीवन में नई खुशियां दस्तक दे सकती है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जो जातक विवाहित हैं उन्हें अपने जीवनसाथी के साथ तनाव को कम करने के लिए बातचीत करनी चाहिए. वहीं इस राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उनका प्रेमी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक रिलेशनशिप मे हैं वह अपनी लव लाइफ में सकारात्मक बदलाव महसूस कर सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह बातचीत करके समस्या का हल निकाल सकते हैं.

मकर राशि

मकर राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं वह अपने लव पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उन्हें एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर से बचना चाहिए.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उनका लव पार्टनर रूठ सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं वह जीवनसाथी के साथ किसी पार्टी में जा सकते हैं.

मीन राशि

मीन राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज अपने लवर पर अधिक खर्च करना पड़ सकता है. वहीं इस राशि के जो लोग विवाहित हैं उनके वैवाहिक जीवन में किसी कारण वश तनाव आ सकता है.

AAJ Ka Rashifal in Hindi 20 October 2020: कर्क और वृष्चिक राशि वाले जातकों को आज ज्यादा सावधान रहने की जरूरत, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

Shardiya Navatri 2020 Kanya Puja: जानें शारदीय नवरात्रि व्रत पारण, कन्या पूजन की तारीख और कन्या पूजन की विधि

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर