भीलवाड़ा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज राजस्थान के भीलवाड़ा में विधानसभा चुनाव का प्रचार कर रहे हैं, जहां उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जो कांग्रेस केवल जातिवाद की राजनीति करके आजतक चुनाव जीतती आई.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चुनावी मुद्दा मोदी की जाति और मोदी का बाप बन गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूछ रही हैं कि मेरी जाति और मेरे बाप कौन हैं. क्या इन्हीं मुद्दों पर वे चुनावी मैदान में उतरेंगे.

उन्होंने राजस्थान की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की जनता ने ठान लिया है कि विकास की यात्रा को एक और ताकत देते हुए राजस्थान में फिर एक बार भाजपा सरकार बनाकर रहेंगे. ये राजस्थान वीरों की धरती है और राणा प्रताप पर कितने ही संकट क्यों न आए लेकिन भीलवाड़ा की जनता ने कभी भी राणा प्रताप का साथ नहीं छोड़ा. 

पीएम मोदी ने कहा जिस समय चारों तरफ मुंबई में हुए हमले का जिक्र चल रहा था उस समय राजस्थान में चुनाव अभियान चल रहा था. कोई इस घटना की चर्चा भी करता था तो ये राजदरबारी लोग तुरन्त उछल पड़ते थे. इन राजदरबारी लोगों को आजकल रागदरबारी गाना गाने की आदत बनी हुई है और ये लोग एयर कंडीशन कमरे में बैठ कर कहते है कि भाजपा हार जाए.

मोदी ने कहा कि कभी जम्मू में आए दिन बम धमाके हुआ करते थे, लेकिन अब आतंकियों का कश्मीर की धरती से निकलना भारी हो गया है. आज 26 नवंबर है, जब महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार थी और दिल्ली रिमोट कंट्रोल से चलता था तब इसी 26/11 को मुंबई में आतंकवादियों ने हमला करके करके कई निर्दोष लोगों और देश के जवानों को गोलियों से भून दिया गया था. आज उस आतंकवाद की घटना को 10 साल पूरे हो गए. 10 साल पहले  इसी 26 नवंबर को कांग्रेस चुनाव जीतने का खेल खेल रही थी. 

Tonk constituency Rajasthan Vidhan Sabha Election 2018: राजस्थान की टोंक विधानसभा सीट पर कांग्रेस के सचिन पायलट से बीजेपी के यूनुस खान की टक्कर, 2013 में ऐसे थे समीकरण

Sardar Pura Constituency Rajasthan Vidhan Sabha Election 2018: जोधपुर की सरदारपुर सीट पर भिड़ेंगे अशोक गहलोत और शंभू सिंह खेतासर, जानें क्या था 2013 का परिणाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर