Saturday, June 25, 2022

Rahul Gandhi Attacks Narendra Modi in Rajasthan: अलवर में गरजे राहुल गांधी, कहा- राफेल पर नहीं बोलते पीएम नरेंद्र मोदी वरना जनता कहेगी चौकीदार ही चोर है

अलवर, राजस्थान. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. राजस्थान में ये चुनाव 7 दिसंबर को होने हैं. चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राजस्थान में तीन रैली करेंगे. राहुल का गांधी अलवर के मलखेड़ा में 11.45 बजे, झुनझुनू के बुहाना में 1.15 और उदयपुर के सलुंबर में 3.45 बजे रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

अपनी पहली रैली में राहुल गांधी ने अलवर में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर बोले. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश के कई बड़े कारोबारियों और देश से कई करोड़ रुपए का कर्ज लेकर भागे कारोबारियों का साथ देने का दावा किया है. उन्होंने भारत माता की बात करने वाले नरेंद्र मोदी भारत माता के किसानों को ही भूल जाते हैं. उन्होंने राफेल डील को लेकर भी नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

राहुल गांधी के भाषण की अहम बातें

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के युवाओं को धोखा दिया है.
-प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने किसी और की चौकीदारी की.
-हर रैली से पहले भारत माता की जय कहने की जगह उन्हें अंबानी की जय, ललित मोदी की जय, नीरव मोदी की जय और मेहुल चौकसी की जय कहना चाहिए.
-नोटीबंदी के कुछ दिन बाद नीरव मोदी 35 हजार करोड़ रुपए ले गया. विदेश भागने से पहले विजय माल्या अरुण जेटली से मिलकर गया. उसे जाने दिया गया.

राफेल पर बोले
-नरेंद्र मोदी ने एयरफोर्स का पैसा चोरी कर अनिल अंबानी की जेब में डाला. बीमा के 45 हजार करोड़ रुपये में से 16 हजार करोड़ अमीरों को दे दिए. ये बीमा योजना नहीं, अनिल अंबानी योजना है.
-नरेंद्र मोदी किसी भी भाषण में राफेल डील का जिक्र नहीं करते. यदि वो ऐसा करेंगे तो जनता कहेगी चौकीदार ही चोर है.

राजस्थान के लिए वादे
-राजस्थान में हर ब्लॉक में फूड प्रोसेसिंग का प्लांट लगाएंगे. पूरे राजस्थान में फूड प्रोसेसिंग का जाल बिछा देंगे.
-जहां आलू उगता है, वहां आलू के चिप्स की फैक्ट्री, जहां टमाटर उगाते हैं, वहां केचअप की फैक्ट्री, जहां प्याज उगाता है वहां प्याज प्रॉसेस करने की फैक्ट्री और जहां सोयाबीन होता है वहां सोयाबीन के तेल की फैक्ट्री लगाएंगे.

वसुंधरा राजे पर हमला
-ललित मोदी ने 10 करोड़ रुपये सीधे वसुंधरा राजे के बेटे के अकाउंट में ट्रांसफर किए.
-कांग्रेस यही पैसा डायरेक्ट किसानों और युवाओं के अकाउंट में डालेगी.

Rahul Gandhi on Modi, KCR, Owaisi B team: तेलंगाना में बोले राहुल गांधी- केसीआर चंद्रशेखर राव और ओवैसी बीजेपी की बी और सी टीम

ED Attached Rahul Priyanka Gandhi Plot: ईडी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसोसिएटेड जर्नल की पंचकुला प्लॉट वाली जमीन जब्त की

SHARE

Latest news

Related news