हनुमानगढ़, राजस्थान. पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने के बाद से ही करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पक्ष-विपक्ष में तनातनी है. इसपर कई अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपना पक्ष रख दिया है. अभी नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान में हैं. हनुमानगढ़ में रैली के दौरान जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने करतारपुर के पाकिस्तान में होने का दोषी कांग्रेस को बताया.

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के नेताओं ने विभाजन के समय समझदारी, संवेदनशीलता और गंभीरता दिखाई होती तो करतारपुर कभी भारत से अलग होकर पाकिस्तान में नहीं जाता.’ उन्होंने करतारपुर और कई मुद्दों के लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

नरेंद्र मोदी के भाषण की अहम बातें

कांग्रेस पर निशाना
-सत्ता के मोह को समझा जा सकता है लेकिन सत्ता और राजगद्दी के मोह में कांग्रेस ने जो गलतियां की उन्हें आज तक भुगतना पड़ रहा है.
-कांग्रेस को 1947 में याद नहीं आया कि करतारपुर भारत में होना चाहिए.
-कांग्रेस बताए क्यों पिछले 70 साल में नहीं बना करतारपुर कॉरिडोर?
-कांग्रेस के नेताओं ने विभाजन के समय समझदारी, संवेदनशीलता और गंभीरता दिखाई होती तो करतारपुर कभी भारत से अलग होकर पाकिस्तान में नहीं जाता.
-कांग्रेस की हर गलती को ठीक करने का काम मेरे नसीब में आया है.
-मेरा नसीब मेरी हाथ की लकीरों में नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ देशवासियों के हाथ में है.

नौसेना दिवस पर शुभकामनाएं
-राजस्थान देश के वीरों की धरती है.
-जिन लोगों का समुंदर से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था उन्होंने देश की नौसेना का नेतृत्व किया.
-दुनिया के भ्रमण पर निकले INS तारिणी में शामिल हमारी नौसेना की 6 बेटियों ने दुनिया में कमाल करके दिखाया है.
-मेक इन इंडिया के तहत बनी एक छोटी सी नाव लेकर निकल पड़ीं और पूरे विश्व का समुद्री मार्ग से भ्रमण करके विश्व में हिन्दुस्तान का झंडा लहरा कर हमारी 6 बेटियां लौट आईं
-हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करके दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया.
-आपका प्रधानमंत्री जनता के लिए जीता और जागता है.

Rajasthan Election 2018: जोधपुर में राहुल गांधी पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कांग्रेस को बताया झूठ फैलाने वाली यूनिवर्सिटी

Rahul Gandhi Attacks Narendra Modi: राजस्थान के उदयपुर में गरजे राहुल गांधी, बोले- पीएम नरेंद्र मोदी को हिंदू धर्म के बारे में नहीं पता, कैसे हिंदू हैं वो?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App