सुमेरपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के सुमेरपुर में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मोदी ने कहा, कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में समाज में इतने सारे भाग बनाए हैं, वे लोगों के हित में कैसे काम कर सकती है? इसके बाद मोदी ने कहा कांग्रेस पहले अपने कार्यकाल के 70 सालों का हिसाब दें, इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के 4.5 साल के कार्यकाल के बारे में पूछे.

वीवीआपी चॉपर ( VVIP) घोटाले (अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला) के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, UPA के समय में देश में VVIP हेलिकॉप्टर का घोटाला हुआ. बीजेपी ने इस घोटाले की जांच की और उसमें से एक राजदार हमारे हाथ लग गया. अब भारत सरकार उस राजदार को दुबई से ले आई है. वहीं मोदी ने जनता से कहा कि भ्रष्टाचारियों को ठिकाने लगाने का काम आपके एक वोट ने किया है. आपके वोट की ताकत ने एक गरीब मां के बेटे, एक चाय वाले को यहां तक पहुंचाया और इस सल्तनत के सामने खड़ा किया है.

बता दें कि राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होना है. बुधवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और शाम तक चुनाव प्रचार थम जाएगा. गौरतलब है कि बीजेपी ने 2013 के विधानसभा चुनाव में राजस्थान की 163 सीटों पर भारी बहुमत से जीत दर्ज की थी और प्रदेश में सरकार बनाई थी.  इस चुनाव में दोनों पार्टियों के प्रत्याशी जीत के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं, वहीं कुछ विधायक और कार्यकर्ता पार्टी से नाराज भी हैं. इसके साथ ही कांग्रेस और बीजेपी के पिछले विधायकों को पार्टी ने टिकट नहीं दी तो वह बागी हो गए और कुछ विधायक निर्दलीय चुनाव भी लड़ रहे हैं.

 

National Herald Case: सुप्रीम कोर्ट का आयकर विभाग को आदेश- राहुल गांधी-सोनिया गांधी के साल 2011-12 के टैक्स की करो जांच

PM Narendra Modi in Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ में कांग्रेस पर बरसे नरेंद्र मोदी, बोले- 70 साल में क्यों नहीं बनाया करतारपुर कॉरिडोर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर