पंचकूला: Pro wrestling league season 4: प्रो रेसलिंग लीग सीजन-4 में आज यूपी दंगल बनाम हरियाणा हैमर्स का मुकाबला होना है. पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में हरियाणा की टीम पर सबकी निगाहें टिकी होंगी क्योंकि हरियाणा का ये होम ग्राउंड है तो जाहिर है उन्हें होम सपोर्ट भी मिलेगा और हरियाणा के दंगल प्रेमी हरियाणा की टीम को सपोर्ट करेगी वहीं दूसरी तरफ यूपी दंगल की टीम है जो जीत के साथ लीग मैच की शुरूआत करना चाहेगी. बात करें दोनों ही टीमों की ताकत की तो दोनों ही टीमें किसी से कम नहीं है. दोनों के पास देसी विदेशी पहलवान हैं जो एक से बढ़कर एक हैं. ये मैच भारतीय समयनुसार शाम सात बजे से खेला जाएगा.

देखने वाली बात ये होगी कि आज टॉस कौन जीतता है और सामने वाली टीम की कौन सी कैटेगिरी को ब्लॉक करता है. पिछले दो मैचों में हुए टॉस पर नजर डालें तो दोनों ही मैचों में 125 किलो कैटेगिरी को ब्लॉक किया गया है. वहीं आज में मैच में देखने वाली बात होगी कि किस कैटेगिरी को ब्लॉक किया जाता है और बदले में दूसरी टीम महिलाओं की कौन सी टीम को ब्लॉक करती है.

हरियाणा हैमर्स की टीमें: सीमा (53 किलो), अनास्तासिया निचिता (57 किलो), तयाना ओमेलचेनको (62 किलो), किरन (76 किलो), रवि कुमार (57 किलो), रजनीश (65 किलो), प्रवीण राणा (74 किलो), अली शाबनॉव (86 किलो, कोतसियानीवस्की एलेकसेंडर (125 किलो)

यूपी दंगल की टीमें: वानेसा कलादजिंसकाया (53 किलो), सरिता (57 किलो), नवजोत कौर (62 किलो), एप माई (76 किलो), नवीन (57 किलो), पंकज राणा (65 किलो), जितेंद्र (74 किलो), इराकली मिसितुरी (86 किलो), जॉर्जी सकानदीलिडीज (125 किलो).

Pro Wrestling League Season 4, UP Dangal vs Haryana Hammers: जानें, कब, कहां और कैसे देखें आज यूपी दंगल और हरियाणा हैमर्स के बीच होने वाले महामुकाबले का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League season 4: कप्तान पूजा ढांडा ने प्रो रेसलिंग लीग में एमपी योद्धा को दिलाई पहली जीत, दिल्ली सुल्तान्स को हराया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर