ग्रेटर नोएडा: प्रो रेसलिंग लीग सीजन-4 का आज फाइनल मुकाबला स्तुति पंजाब बनाम हरियाणा हैमर्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें लीग की सबसे मजबूत टीमें हैं और सभी चार टीमों को हराकर फाइनल तक पहुंची हैं. दोनों टीमों की बात करें तो दोनों के पास एक से बढ़कर एक धाकड़ पहलवान हैं जो किसी भी वक्त गेम को पलटने का माद्दा रखते हैं. बात करें हरियाणा हैमर्स की तो उन्होंने कल ही दिल्ली को 6-3 के बड़े अतंर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया और उनके हौसले बुलंद हैं. टीम के पास 53 किग्रा में सीमा है वहीं 57 किग्रा में माल्डोवा मूल की अनास्तासिया निचिता हैं.

इनके अलावा टीम के पास 62 और 76 किलोग्राम में अजरबाईजान मूल की तात्याना और किरण हैं. पुरुषों की बात करें तो टीम के पास 57 किग्रा में रवि कुमार हैं जो इस लीग की नई खोज बताए जा रहे हैं वहीं 65 किलो में टीम के पास रजनीश और 74 किलोग्राम में प्रवीण राणा हैं. 86 किलोग्राम में टीम के पास बेलारूस मूल के पहलावन अली शवानोव हैं और सबसे हेवी वेट यानी 125 किलोग्राम कैटेगिरी में यूक्रेन मूल के एलेक्जेंडर हैं.

स्तुति पंजाब टीम की बात करें तो टीम के पास महिलाओँ की 53 किलोग्राम कैटेगिरी में अंजु हैं और 57 किलोग्राम में अनीता चुनौती पेश करेंगी. 76 किलोग्राम में टीम के पास सिंथिया हैं जो काफी अच्छी फॉर्म में हैं. इनके अलावा पुरुषों के 57 किलोग्राम में टीम के पास नितिन राठी हैं और 65 किलोग्राम में उनके कप्तान बजरंग पूनिया खुद उतरेंगे. 74 किलो और 86 किलोग्राम कैटेगिरी में टीम के पास अनित धनकड़ और दातो हैं वहीं सबसे हेवी वेट कैटेगिरी में टीम के पास कोरे जार्विस हैं जो जबर्रदस्त फॉर्म में हैं. मैच का लाइव प्रसारण शाम सात बजे से सोनी लिव और सोनी लिव एचडी पर दिखाया जाएगा.

Pro Wrestling League Season 4 Final: जानें, कब कहां और कैसे देखें PWL 4 हरियाणा हैमर्स और स्तुति पंजाब रॉयल्स फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League Season 4 Second Semifinals Haryana Hammers vs Delhi Sultans Highlights: दिल्ली सुल्तान्स को हराकर हरियाणा हैमर्स फाइनल्स में पहुंची, गुरुवार को पंजाब से मुकाबला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर