नोएडा: जैसे-जैसे प्रो रेसलिंग सीजन-4 अपने सेमिफाइनल्स की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे मुकाबला काफी मुश्किल और चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है. लीग का तेरवहां मैच आज ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के स्टेडियम में हरियाणा हैमर्स बनाम एनसीआर पंजाब रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें अबतक लीग में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. बात करें हरियाणा हैमर्स की तो हरियाणा हैमर्स ने अभी तक लीग में चार मैच खेले हैं और चारों में उसे जीत मिली है वहीं एनसीआर पंजाब रॉयल्स की बात करें तो उसने अभी तक लीग में तीन मैच खेले हैं जिसमें से दो में उसे जीत जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

आज के मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों के पास इनफॉर्म पहलवान हैं जो कभी भी गेम को पलट सकते हैं. आज के मैच में सबकी नजर रवि कुमार पर होगी जो जबर्रदस्त फॉर्म में हैं और हरियाणा हैमर्स की तरफ से नितिन राठी के खिलाफ उतरेंगे. इनके अलावा आज बजरंग पूनिया पर भी नजर होगी जो एनसीआर पंजाब रॉयल्स की तरफ से 65 किलोग्राम में रजनीश के खिलाफ उतरेंगे. इसके अलावा हरियाणा हैमर्स के प्रवीण राणा और पंजाब रॉयल्स के अमित धनकड़ का भी मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है.

दोनों टीमों के पास एक से बढ़कर एक विदेशी पहलवान भी हैं. 86 किलो में हरियाणा के पास अली शवानोव हैं जिनका मुकाबला आज पंजाब रॉयल्स के दातो से होगा. सबसे हेवी वेट कैटेगिरी में हरियाणा हैमर्स के एलेक्जेंडर का मुकाबला पंजाब रॉयल्स के कोरे जार्विस से होगा.

महिलाओं के 53 किलोग्राम कैटेगिरी में सीमा का अंजू से मुकाबला होगा. सीमा हरियाणा हैमर्स की तरफ से जबकि अंजू पंजाब रॉयल्स की तरफ से उतरेंगी. 57 किलोग्राम में हरियाणा के पास मोल्डोवा मूल की अनास्तासिया हैं जिनका मुकाबला एनसीआर पंजाब रॉयल्स की मीमी ह्रिस्तोवा से होगा.

महिलाओं की 62 किलो और 76 किलोग्राम कैटेगिरी में हरियाणा हैमर्स के पास तात्याना है जिनका मुकाबला अनीता से होगा वहीं 76 किलोग्राम में हरियाणा हैमर्स की किरन का मुकाबला पंजाब की सिंथिया से होगा.

Pro Wrestling League Season 4 Day 12 MP Yodha Vs Up Dangal Highlights: एमपी योद्धा को हराकर यूपी दंगल की लीग में लगातार दूसरी जीत

Pro Wrestling League Season 4, Day 12: प्रो रेसलिंग लीग में आज एमपी योद्धा से यूपी दंगल की भिडंत, 7 बजे से होगा मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App