नोएडा: प्रो रेसलिंग सीजन-4 में आज एमपी योद्धा बनाम यूपी दंगल की टीमों के बीच मुकाबला होगा. एमपी योद्धा को पिछले मैच में एनसीआर पंजाब रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा था वहीं दूसरी तरफ यूपी दंगल को पिछले तीन मैचों में हार के बाद चौथे मैच में जीत मिली थी. एक तरह जहां एमपी योद्धा पिछले मैच की हार के बाद आज के मैच को जीतकर आगे का सफर जारी रखने की कोशिश करेगी वहीं यूपी दंगल जो पिछला मुकाबला जीती है वो चाहेगी कि आगे की तीनों मुकाबले में उसे जीत मिले.

टीम एमपी योद्धा की बात करें तो 57 किलोग्राम में टीम के पास संदीप तोमर हैं वहीं 65 किलोग्राम में टीम के पास अजरबाइजान मूल के हाजी एलिएव हैं जो इनफॉर्म पहलवान हैं और अबतक का उनका सफर बेहद शानदार रहा है. इसके अलावा टीम के पास 74 किलोग्राम में यूक्रेन मूल के वासिल मिखाईलोव है. सबसे हेवी वेट यानी 125 किलोग्राम में टीम के पास आकाश अंतिल हैं और 86 किलोग्राम में टीम के पास दीपक हैं जो काफी तेज पहलवान के तौर पर जाने जाते हैं.

इनके अलावा टीम के पास 53 किलोग्राम में स्टार प्लेयर रितू फोगाट भी हैं. हालांकि रितू अभी तक कुछ खास कर नहीं पाई हैं लिहाजा उनके लिए आज के मैच में चुनौती कड़ी होगी. टीम के पास पूडा ढांडा के तौर पर 57 किलोग्राम में बड़ा मजबूत पिलर है क्योंकि पूजा इन दिनों जबर्रदस्त फॉर्म में हैं. खराब तबीयत के बावजूद उन्होंने अपना पिछला मैच 3-9 से जीता था. इनके अलावा 62 किलोग्राम में टीम के पास एलिस मोनोलोवा हैं और 76 किलोग्राम में एंड्रे ओलाया है जिनके पिछले कुछ मैच काफी अच्छे गए हैं.

पिछले मैच में सीजन की पहली जीत के साथ आज मैदान में उतरने जा रही टीम यूपी दंगल के पास भी स्टार प्लेयर्स की भरमार है जो कभी भी मैच का रूख पलट सकते हैं. टीम के पास 57 किलोग्राम में राहुल और 65 किलोग्राम में पंकज राणा हैं. इसके अलावा 74 किलोग्राम में यूपी के पास जितेंद्र हैं और 86 किलोग्राम में जॉर्जिया मूल के पहलवान इराकली मिसितुरी हैं.

हेवी वेट यानी 125 किलो में टीम के पास कतर मूल के जॉर्जी स्कंदलीजे हैं. इसके अलावा महिलाओं के 57 किलोग्राम में टीम के पास बेलारूस मूल की वानेसा कालादिजिनास्काया हैं जो इनफॉर्म पहलवान हैं. महिलाओं की 57 किलो, 62 किलो और 76 किलो कैटेगिरी में टीम के पास रसिता, नवजोत कौर और एप मे हैं. ये मैच आज शाम सात बजे से ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के स्टेडियम में खेला जाएगा.

Pro Wrestling League Season 4, Day 12: जानें, कब, कहां और कैसे देखें PWL 4 में यूपी दंगल और एमपी योद्धा मुकाबले का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League Season 4 Day 11 Haryana Hammers Vs Mumbai Maharathi Highlights: मुंबई महारथी ने हरियाणा हैमर्स को दी 4-3 से पटखनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App