ग्रेटर नोएडा: प्रो रेसलिंग सीजन-4 का ग्यारवां मैच आज हरियाणा हैमर्स बनाम मुंबई महारथी के बीच खेला जाना है. हरियाणा हैमर्स लीग के सभी मैचों में जीत के साथ प्लाइंट टेबल में नंबर एक की टीम बनी हुई है जबकि मुंबई महारथी के लिए पिछले दो मुकाबले सही नहीं रहे हैं और दोनों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है. यही वजह है कि आज के मैच के लिए मुंबई महारथी टीम ने पूरी जान लगा रखी है. खिलाड़ी नैट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. दोनों टीमों की ताकत की बात करें दो दोनों के पास बेहतरनी पहलवान हैं. हरियाणा हैमर्स के पास 57 किलोग्राम में रवि कुमार हैं जो इस सीजन में बेहतरीन रेसलर के तौर पर उभरे हैं. वहीं टीम के पास 65 किलोग्राम में रजनीश और 74 किलोग्राम में प्रवीण राणा हैं. 86 किलोग्राम में टीम के पास अली शवानोव हैं जिनका इस सीजन में रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है.

125 किलो कैटेगिरी में टीम के पास एलेक्जेंडर हैं जो पिछला मुकाबला भी टीम के लिए जीत चुके हैं. साथ ही टीम के पास महिलाओं की 53 किलो कैटेगिरी में 2017 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडल विजेता पहलवान सीमा हैं और 57 किलो में मोल्डोवा मूल की अनास्तासिया निचिता हैं जो इस वक्त पूरे फॉर्म मे हैं. 62 किलो और 76 किलोग्राम में टीम के पास तात्याना और किरण हैं.

वहीं बात करें मुंबई महारथी टीम की तो टीम के पास 57 किलोग्राम में इब्राजिम हैं जो इन फॉर्म पहलवान हैं. इसके अलावा 65 किलो में टीम के पास हरफूल और 74 किलोग्राम में सचिन राठी हैं. 86 किलोग्राम में टीम के पास दीपक पूनिया हैं जो काफी तेज पहलवान माने जाते हैं. इनके अलावा टीम के पास 125 किलो में बाइत्सेव ब्लादिसिल्वा हैं और 53 किलोग्राम में विनेश फोगाट हैं जिनका आज का बाउट काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. महिलाओं के 57 किलोग्राम में टीम के पास वेनेजुएला मूल की बेंजाबेथ एंजलीसे है और 62 किलो में टीम के पास शिल्पी यादव है. इनके अलावा 76 किलोग्राम में टीम के पास जेनथ नीमथ हैं.

Pro Wrestling League Season 4, Day 11: जानें, कब, कहां और कैसे देखें PWL 4 हरियाणा हैमर्स और मुंबई महारथी मुकाबले का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League Season 4 Day 10 MP Yodha Vs NCR Punjab Royals Highlights: रोमांचक मुकाबले में बजरंग पूनिया ने हाजी को हराकर हरियाणा हैमर्स को दिलाई जीत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर