लुधियाना: प्रो रेसलिंग लीग सीजन-4 का आज दसवां मैच पंजाब रॉयल्स बनाम एमपी योद्धा का मैच खेला जा रहा है. पंजाब रॉयल्स दिल्ली सुल्तान्स के खिलाफ अपना पिछला मैच जीत चुकी है और बुलंद इरादों के साथ आज पंजाब के शहर जालंधर में प्रो रेसलिंग सीजन-4 का आखिरी मैच खेलने जा रही है. वहीं बात करें यूपी दंगल टीम की तो यूपी दंगल के लिए पिछला मुकाबला सही नहीं रहा. पिछले मुकाबले में एमपी योद्धा को 4-3 के स्कोर से हरा दिया था. यीह वजह है कि एमपी योद्धा टीम आज जीत के लिए पूरी जान लगा देगी वहीं पंजाब टीम की ये कोशिश होगी कि वो अपने होम ग्राउंड पर जीत के साथ लीग के दूसरे सेशन का समापन करे.

बात करें पजाब रॉयल्स टीम की तो पंजाब के पास नितिन राठी, बजरंग पूनिया, अमित धनकड़, दातो मागारिश्विली, कोरे जारविस, अंजु, मिमिल हिरिस्तोवा, अनीता और सिंथिया वेस्कॉन है जो पंजाब के लिए लगातार मैच जीतते आ रहे हैं वहीं यूपी दंगल टीम की बात करें तो टीम एमपी योद्धा की बात करें तो टीम के पास 57 किलोग्राम में संदीप तोमर हैं वहीं 65 किलोग्राम में हाजी अलीएव हैं जो इन दिनों जबर्रदस्त फॉर्म में हैं.

इसके अलावा टीम में वासिल मिखाईलोव हैं जो 74 किलोग्राम में चुनौती पेश करेंगे. इनके अलावा 86 किलोग्राम में दीपक हैं. सबसे हैवी कैटेगिरी यानी 125 किलो में एमपी योद्धा के पास आकाश अंतिल हैं. इसके अलावा टीम के पास दो भारतीय स्टार पहलवान भी हैं वो हैं रितू फोगाट और पूजा ढांडा. रितू 53 किलोग्राम में चुनौती पेश करेंगी जबकि पूजा 76 किलोग्राम वर्ग कुश्ती मुकाबले में सिंथिया से भिडेंगी.

Pro Wrestling League Season 4, Day 10: जानें, कब, कहां और कैसे देखें PWL 4 में एनसीआर पंजाब रॉयल्स और एमपी योद्धा मुकाबले का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League Season 4 Day 9 Delhi Sultans Vs Haryana Hammers Highlights: दिल्ली सुल्तान्स को हराकर हरियाणा हैमर्स ने बचाया नंबर वन का ताज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर