Sunday, June 26, 2022

Yogi Adityanath Oath Ceremony: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बदलाव, ये है नई तारीख!

Yogi Adityanath Oath Ceremony:

लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के साथ वापसी करने वाले योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath Oath Ceremony) के शपथ ग्रहण कार्यक्रम की तारीख में बदलाव हुआ है. खबरों के मुताबिक, पहले योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह 21 मार्च को होना था, लेकिन अब यह समारोह 25 मार्च को होगा. वहीं, शपथ ग्रहण कार्यक्रम लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

सामान्य लोग भी हो सकेंगे शामिल

खरों के मुताबिक, योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में वीवीआईपी गेस्ट के अलावा सामान्य जन को भी शामिल होने की अनुमति होगी. इसके अलावा राज्‍य सरकार की अलग-अलग योजनाओं के लाभार्थी और विपक्ष के नेता भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. बता दें कि इस समारोह में राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी, प्रियंका गाँधी, अखिलेश यादव, मायावती आदि को आमंत्रित किया गया है.

45 हजार लोगों के शामिल होने की उम्‍मीद

25 मार्च को होने वाले योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में 45 हजार लोगों के शिरकत होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के लिए 200 वीवीआईपी अतिथियों को आमंत्रित किया गया है. खबरों की मानें तो शपथ ग्रहण समारोह में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती समेत विपक्ष के तमाम दिग्गज राजनेताओं को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाएगा. इसके साथ ही भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्‍यमंत्रियों को भी शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है.

 

यह भी पढ़ें:

Yogi Adityanath Oath Ceremony: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बदलाव, ये है नई तारीख!

SHARE

Latest news

Related news