मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के बरसाना में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की कार की सड़क बाऊंड्री से टक्कर हो गई. हालांकि, मुख्यमंत्री या किसी भी अन्य व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है. घटना के समय सीएम योगी ब्रह्मांचल पर्वत पर स्थित राधारानी मंदिर से वापस लौट रहे थे. मंदिर पर पहुंचने का पहाड़ी रास्ता काफी संकरा है जिस वजह से ड्राइवर गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका.

कार टकराने के बाद कुछ देर सीएम योगी आदित्यनाथ का काफिला रुका फिर आगे बढ़ गया. गनमीत रही कि जब कार सड़क किनारे बनी छोटी दिवार से टकराई तो स्पीड कम थी. अगर कार की गति तेज होती तो उसका खाई में गिरने का खतरा बढ़ सकता था. सीएम योगी की कार के साथ हुई घटना की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया.

होली से पहले लड्डू होली की अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को भगवान श्रीकृष्ण की भूमि मथुरा पहुंचे. सीएम योगी ने सबसे पहले बरसाना के ब्रह्मांचल पर्व पर स्थित राधारानी मंदिर में दर्शन किए जिसके बाद ब्रह्मांचल पर्वट पर स्थित पर्यटक सुविधा केंद्र का लोकार्पण किया.

राधारानी मंदिर में लड्डू जी का आशीर्वाद लेने के बाद सीधा सीएम योगी राधा बिहारी इंटर कॉलेज रवाना हो गए जहां रंगोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. संत समाज ने योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया. रंगोत्सव कार्यक्रम के लिए प्रदेशभर से चुनिंदा लोक कलाकार बुलाए गए थे.

Delhi Violence Shahrukh Khan Arrest: दिल्ली में हिंसा के दौरान पुलिस कांस्टेबल पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख खान यूपी के शामली से गिरफ्तार

Corona Virus In Noida School: कोरोना वायरस के चलते नोएडा में स्कूल किया गया बंद, जांच के लिए भेजा गया 2 बच्चों का सैंपल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर