Sunday, September 25, 2022

‘तेलंगाना के होटल में शराब माफियाओं से सिसोदिया ने की डील’, भाजपा का आरोप

नई दिल्ली, शराब नीति में कथित गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी चल रही है, वहीं सात राज्यों में 21 ठिकानों पर सीबीआई ये छापेमारी कर रही है. शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के घर पर छापा पड़ते ही इस पर राजनीति भी तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी ने जहां इस छापेमारी को ‘अच्छे काम’ को रोकने की कोशिश बताया है तो वहीं भाजपा कह रही है कि केजरीवाल सरकार खजाना लूटने के बाद विक्टिम कार्ड खेल रही है. इसी कड़ी अब इस मुद्दे पर भाजपा को कांग्रेस का साथ मिल गया है. कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने कहा है कि सीबीआई ने छापेमारी करने में बहुत देर कर दी. इसी कड़ी में अब भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया ने तेलंगाना के होटल में शराब माफियाओं से डील की थी.

क्या बोले भाजपा सांसद

वर्मा ने कहा, ‘शराब माफियाओं के तार तेलंगाना से भी जुड़े हुए हैं, उन्होंने कौन सा होटल बुक किया, और किस रेस्तरां में सिसोदिया से डील की. इसमें 10-15 प्राइवेट खिलाड़ी हैं, कुछ सरकारी लोग और मनीष सिसोदिया खुद भी इस मामले में शामिल हैं.’ उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘8 साल में ना कोई नया अस्पताल बना, ना सिसोदिया ने कोई नया स्कूल बनाया है, दसवीं के रिजल्ट में टॉप 10 रैंकिंग से भी दिल्ली बाहर ही रही है,दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा आखिर कहां लगाया जा रहा है अरविंद जी? सत्येंद्र जैन ने तो बोल दिया है मेरी याददास्त चली गयी है, क्या अब शिक्षामंत्री/शराबमंत्री भी यही कहेंगे?’

दूसरी ओर पूर्व विधायक और केजरीवाल के पुराने साथी रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, ‘सत्येंद्र जैन का भ्रष्टाचार अब पकड़ा जा चुका है, सिसोदिया के घोटाले अब जनता के सामने आ रहे हैं, सबके सामने सच्चाई आ रही है, शराब के ठेकों के नाम पर करोड़ों रुपये की लूट का मामला तो सिर्फ शुरुआत है.

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर! डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब, बस दुआओं का सहारा

Latest news