Tuesday, December 6, 2022

ममता-शुभेंदु मीटिंग से बढ़ी हलचल, शुभेंदु को बताया भाई

कोलकाता. बंगाल की सियासत इस समय गरमा गई है. दरअसल, बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच हुई मुलाकात से बंगाल की राजनीति में खलबली मच गई है. विधानसभा में पहली बार विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी सीएम ममता बनर्जी के कक्ष में गये और उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने शुभेंदु अधिकारी को अपना भाई भी बताया और उन्हें उनके पिता शिशिर अधिकारी को उनका प्रणाम कहने के लिए कहा. राज्य की राजनीति में इस मुलाकात को लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं, अब ये तो जगजाहिर है कि शुभेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी के संबंध अच्छे नहीं रहे हैं और ऐसे में दोनों की मुलाकात होना कई अफवाहों को हवा दे रहा है.

शुभेंदु अधिकारी पहले तृणमूल कांग्रेस में थे और ममता बनर्जी के मंत्री थे, लेकिन विधानसभा चुनाव के पहले वह तृणमूल छोड़कर भाजपा में आ गए थे. नंदीग्राम में ममता बनर्जी को उन्होंने हरा दिया था, इसके बाद से ही ममता और शुभेंदु अधिकारी के रिश्ते काफी खराब हैं और लगातार दोनों में जुबानी जंग चलती रहती है.

ममता बनर्जी शुभेंदु को बताया भाई

शुक्रवार सुबह संविधान दिवस के मौके पर शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा को संबोधित किया. शुभेंदु अधिकारी ने सत्ताधारी दल पर तंज कसते हुए कहा, ”पार्टी की, पार्टी की, पार्टी के लिए.” की बात कही ऐसे में ममता ने भी शुभेंदु के बयान का जवाब दिया. बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री ने शुभेंदु को अपने घर बुलाया था, शुभेंदु अधिकारी उनसे मिलने के लिए भी पहुंचे. शुभेंदु अधिकारी से शिष्टाचार मुलाकात के बाद विधानसभा में ममता का भाषण भी हैरान करने वाला था. सत्र में ममता ने शुभेंदु को ‘भाई’ कहकर संबोधित किया, इतना ही नहीं मुलाकात के समय ममता ने कहा कि वह बहुत दिनों के बाद इतने करीब आये हैं. इसके साथ ही उन्होंने शुभेंदु अधिकारी को पिता को उनका प्रणाम कहने को भी कहा.

 

 

केजरीवाल को मारना चाहती है बीजेपी, मनोज तिवारी ने रची है साजिश- मनीष सिसोदिया

राजस्थान में सियासी तूफान लाएगा बड़ी तबाही, पायलट पर गहलोत की ओछी टिप्पणी से नाराज है आलाकमान

Latest news