Maharashtra Politics:हम आशीर्वाद लेने आए थे… शरद पवार से मुलाकात के बाद बोले प्रफुल्ल पटेल

मुंबई: एक बार फिर महाराष्ट्र की सियासत में बड़ी हलचल देखने को मिल रही है जहां NCP से बगावत करने वाले अजित पवार अचानक शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं. रविवार को अजित पवार के अचानक वाईबी चव्हाण सेंटर पहुँचने पर सियासी गलियारों में खुसफुसाहट सुनाई देने लगी है. इतना ही नहीं अजित पवार के साथ-साथ कई बागी विधायक भी शरद पवार के साथ मुलाकात करने पहुंचे.

महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल

दरअसल महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर संकट के बादल गहराने लगे हैं जहां अजित पवार ने एक बार फिर चाचा के घर का रूख किया है. रविवार को पाला बदल लेने वाले NCP नेता अजित पवार अपने कई मंत्रियों को लेकर शरद पवार से मुलाकात करने पहुंचे हैं. इस मुलाकात के बाद प्रफुल्ल पटेल का बयान भी सामने आया है.

बिना बताए मिलने आए बागी विधायक

मुलाकात के बाद प्रफुल्ल पटेल ने मीडिया को बताया है कि वह आशीर्वाद लेने के लिए शरद पवार से मिलने आए थे. उन्होंने आगे कहा कि सभी मंत्री बिना बताए आए थे. प्रफुल्ल पटेल ने आगे कहा कि इस दौरान हमने उनसे अनुरोध किया है कि वह फैसला करें कि NCP कैसे एकजुट रह सकती है. हालांकि अजित पवार ने अब तक इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस जब इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वे (अजित पवार और अन्य मंत्री) उनसे (शरद पवार) मिलने गए थे या नहीं. सालों तक शरद पवार उनके नेता रहे हैं, इसलिए वे उनसे मिलने गए होंगे. इसमें और कुछ नहीं होना चाहिए.

 

जितेंद्र आव्हाड भी वायबी के लिए रवाना

बताया जा रहा है कि अजित पवार जयंत पाटील विरोधी दल की मिटिंग बीच में ही छोड़कर शरद पवार से मुलाकात करने रवाना हो गए. NCP गुट के कई अन्य मंत्री भी सीनियर पवार से मिलने के लिए वायबी (यशवंतराव चव्हाण) सेंटर पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार शरद पवार गुट के जितेंद्र आव्हाड भी वायबी के लिए निकल चुके हैं. ऐसे में हर रोज़ करवट बदलने वाली महाराष्ट्र की सियासत में अब क्या नया मोड़ आने वाला है ये तो देखने वाली है.

Latest news