नई दिल्ली. Virender Sehwag to Contest Lok Sabha Election:  भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग अब नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग के फैन्स को उनका हर अंदाज पसंद आता है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो वीरेंद्र सहवाग अब राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं. जिसे लेकर राजनीतिक पारा चढ़ गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीरेंद्र सहवाग 2019 के लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से चुनाव लड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का जो पैनल बनाया है उसमें वीरू का नाम भी शामिल है.

ऐसा माना जा रहा है कि वीरेंद्र सहवाग के नाम पर 27 फरवरी को हिसार में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली है बैठक में चर्चा हो सकती है. हरियाणा की रोहतक सीट जाट बहुल सीट है. ओऱ वहीं वीरेंद्र सहवाग की जाट समुदाय से हैं. तो ऐसे में बीजेपी उन्हें इस सीट से उम्मीदवार बना सकती है. बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी रोहतक सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाई थी.

वीरेंद्र सहवाग ने भारत की ओर से 104 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 49.35 की ओसत से 8586 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने 251 वनडे मुकाबलों में 8273 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने भारत की तरफ से 19 टी-20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 394 रन बनाए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा राजनीति में कदम रखने के बाद वीरेंद्र सहवाग कितने सफल हो पाते हैं.

MS Dhoni Kuldeep Yadav Video: नेपियर वनडे में महेंद्र सिंह धोनी ने कुलदीप यादव को दिया ट्रेंट बोल्ड को आउट करने का मंत्र, वीडियो वायरल

Anushka Sharma Doppelganger: विराट कोहली हो जाएंगे कंफ्यूज जब अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की देखेंगे ये फोटो, वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App