नरोदा. गुजरात के नरोदा से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला सड़क पर गिरी हुई है और दो लोग उसको लातों से मार रहे हैं. सड़क पर गिरी हुई महिला दरअसल पानी की किल्लत की समस्या रखने आई थी. उसे लातों से मारने वाले दो लोगों में से एक नरोदा के विधायक बलराम थवानी हैं. उन्होंने पानी की किल्लत लेकर पहुंची महिला की शिकायत का निपटारा बीच सड़क पर उसके साथ हिंसा कर के किया. वीडियो वायरल होने के बाद बलराम थवानी ने माफी मांगी और कहा जोश में गलती हो गई. गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने भी ट्वीट कर डीजीपी गुजरात पुलिस से आरोपी विधायक को तुरंत गिरफ्तार करें.

नरोदा के बीजेपी विधायक बलराम थवानी वीडियो के वायरल होने के बाद अब विधायक जोश में गलती होने की दलील दे रहे हैं. एनसीपी की महिला नेता से मारपीट पर अफसोस जताते हुए बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं. थवानी ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई. थवानी ने कहा कि मैं महिला से अपनी गलती जाहिर करूंगा और माफी मांगूंगा.

बीजेपी ने जारी की सफाई
नरोदा के विधायक बलराम थवानी के महिला के साथ अभद्रता की वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कड़ा रुख अपनाया है. गुजरात बीजेपी प्रमुख जीतू वाघानी ने बलराम थवानी से इस व्यवहार पर स्पष्टीकरण मांगते हुए माफी मांगने को कहा है. जीतू वाघानी ने कहा कि बीजेपी इस तरह के आचरण की कड़ी निंदा करती है. पार्टी इस तरह की चीजों के सख्त खिलाफ है. दरअसल, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी. लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं. ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया. सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी. महिला चीखती-चिल्लाती रही. अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी अपने विधायक पर कार्रवाई करती है या नहीं.

Sadhna Singh on Mayawati: बीजेपी विधायक साधना सिंह का विवादित बयान- मायावती न तो पुरुष लगती हैं, न महिला, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App