नई दिल्ली. भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाया है. उन्होंने नौकरी, बेरोजगारी और पेपर लीक को लेकर सरकार पर निशाना ( Varun Gandhi Questions Government ) साधा है.

वरुण गांधी का भाजपा पर वार

भाजपा सांसद वरुण गाँधी ने बीते काफी समय से अपनी सरकार के खिलाफ बाग़ी तेवर अपनाया हुआ है. वरुण गांधी लगातार ही सरकार पर हमलावर हैं.

हाल ही में, उन्होंने नौकरी और बेरोजगारी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा था, “पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो. रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतज़ार में हैं. सेना में भर्ती का भी वही हाल है, आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान??”

बता दें कि हाल ही में UPTET का पेपर लीक हो गया था, इसे लेकर भी भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. इसके लिए उन्होंने राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी. 

लखीमपुर खीरी हिंसा में भी किया था सरकार का विरोध

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर सवाल किया है. इससे पहले, लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में भी वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख सरकार पर सवाल करते हुए मंत्री उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री
अजय मिश्रा टेनी के खिलाफ एक्शन की मांग की थी.

यह भी पढ़ें:

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत, मुंबई में बैठकर गाया था अधूरा राष्ट्रगान

Booster dose of Vaccine will Protect Against Omicron वैक्सीन का बूस्टर डोज करेगा ओमिक्रोन से बचाव