Tuesday, November 29, 2022

सपा के बाद स्वामी प्रसाद पर राजभर का हमला, बोले- एक सीट नहीं जीता पाए..

लखनऊ, सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर जब से सपा गठबंधन से अलग हुए हैं, तब से सियासत का दौर जारी है. दोनों और से आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीते दिन अखिलेश यादव ने कहा था कि राजभर को झाड़-फूंक की ज़रूरत है. इसी कड़ी में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे हवा-हवाई राजनीति करते हैं, और बयान बहादुर बनने की कोशिश करते हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी विचार शून्य है, अगर विचारों से लैस होते तो गठबंधन को आज इस तरह मजाक का विषय नहीं बनाते. अब इसी पर ओपी राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार किया है.

क्या बोले राजभर

ओपी राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, “अगर मैं इतना अपरिपक्व हूँ और स्वामी प्रसाद मौर्य परिपक्व हैं तो अपनी सीट क्यों नहीं निकाल पाए. वो भाजपा से मलाई खाकर सपा में आ गए. अपने इलाके में वो तो एक भी सीट नहीं जीत सके, मैंने तो पूरा जिला जीत लिया. इसी से पता चलता है कि कौन कितना परिपक्व है. मैंने ही भाजपा से सपा में जाने की शुरुआत की, उसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य भी मुझे देखकर सपा में आए.”

बता दें सोमवार को यूपी एसटीएफ ने स्वामी प्रसाद मौर्य से करीब एक घंटे तक पूछताछ की थी. माना जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य से यह पूछताछ उस ठगी के सिलसिले में हुई है, जिसमें उनके निजी सचिव रहे अरमान को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर भी स्वामी प्रसाद मौर्या थोड़े चिंतित नज़र आए.

 

Latest news