UP Elections:

उत्तर प्रदेश. UP Elections:  उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ‘लड़की हूँ, लड़की सकती हूँ’ मुहीम के तहत सोमवार को बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान में मैरेथन का आयोजन किया गया. इस दौरान अचानक भगदड़ मच गई और कई बच्चियां घायल हो गई. इस हादसे पर अब कांग्रेस नेता पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने टिपण्णी करते हुए कहा है कि जब वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है तो ये तो बस एक मैरेथन है.

क्या था पूरा वाक्या

उत्तर प्रदेश में चुनावी गर्मी खुमार पर है, ऐसे में अब प्रदेश में वादों और घोषणाओं का दौर शुरू हो गया है. हर पार्टी ने अपने चुनावी वादे जनता के सामने पेश कर दिए हैं. इस कड़ी में कोंग्रेस ने अपना पूरा जोर महिला उम्मीदवारों को दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसके तहत “लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ” मुहीम की शुरुआत की है. इस मुहीम के तहत सोमवार को बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान में मैरेथन का आयोजन किया गया. इस बीच अचानक आगे दौड़ रही लड़कियों को धक्का लगा, जिससे वो गिर गई और पीछे से बच्चियों की भीड़ उन पर चढ़ गई. भगदड़ मचने से कई लड़कियां घायल हो गई. इस भगदड़ में तीन बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कांग्रेस नेता की विवादित टिपण्णी

इस पूरे वाकये पर कांग्रेस नेता पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने कहा कि “जब वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है तो ये तो बस बच्चियों की भीड़ है, भीड़ में ये सब होता रहता है. मामले को ज्यादा न बढ़ाए.”

यह भी पढ़ें:

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना के 4099 नए केस, राजधानी में संक्रमण दर 6% के पार

Corona: कोरोना के कहर के बीच WHO ने कहा 2022 में चला जाएगा कोरोना बशर्ते कि…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर