UP Elections 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Elections 2022:  उत्तर प्रदेश में जाट वोट बैंक साधने के लिए अमित शाह ने बुधवार को सांसद प्रवेश वर्मा के घर ढाई सौ से जाटों के साथ बैठक की. इस बैठक में एक ओर जाटों ने अमित शाह के सामने अपना ऑफर रखा तो वहीं, दूसरी ओर अमित शाह ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही जयंत चौधरी की आरएलडी को इशारों में ही बीजेपी गठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे दिया.

जाटों ने रखी ये मांगे

इस बैठक में जाटों ने अमित शाह के सामने पहला ऑफर गन्ने का पेमेंट 14 दिन में करने और दूसरा ऑफर जाटों को आरक्षण देने का रखा. इस पर अमित शाह ने कहा कि जाटों का उनके दिल में विशेष महत्व है और चुनाव के बाद वो निश्चित तौर पर जाटों के इन मांगों पर काम करेंगे. इस बैठक में प्रवेश वर्मा ने साफतौर पर यह भी कहा कि जयंत चौधरी गलत रास्ते पर चले गए हैं, हमने उन्हें प्रस्ताव दिया है अब उन्हें किस रास्ते का चुनाव करना है यह तो उनका ही निर्णय होगा.

जयंत चौधरी ने दिया जवाब

अमित शाह के ऑफर को ठुकराते हुए जयंत चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि, न्योता उन्हें नहीं, बल्कि उन +700 किसान परिवारों को दें जिनके घर भाजपा ने आंदोलन के दौरान उजाड़ दिए!!
जयंत चौधरी के इस ट्वीट से यह तो साफ़ है कि वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे, अब जाट वोटबैंक से विधानसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान होता है या नहीं ये तो आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर