UP Elections 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Elections 2022:  चुनावी राज्यों में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए चुनाव आयोग ने रैलियों, रोड शो और जनसभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है. जिसके चलते प्रदेश में भाजपा ने घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में 22 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश दौरे पर रहेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह का पूरा कार्यक्रम

गृह मंत्री अमित शाह 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, शनिवार को गृहमंत्री करीब 2:30 बजे कैराना पहुंचेंगे और 2:45 से घर-घर जाकर प्रचार करेंगे. जानकारी के मुताबिक दोपहर 3.15 बजे अमित शाह (Amit Shah) शामली के होटल ओरचिड में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के संग चुनाव को लेकर अहम बैठक करेंगे. शाम 5.15 बजे गृहमंत्री मेरठ के होटल गॉडविन में शहर के मुख्य सामाजिक हस्तियों के साथ चर्चा भी करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी घर-घर जाकर करेंगे प्रचार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अलीगढ़ और बुलंदशहर के दौरे पर हैं. दोपहर 12.30 बजे सीएम अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस, जीटी रोड, में घर-घर संपर्क अभियान के तहत चुनाव -प्रचार करेंगे. इसके बाद सीएम योगी अलीगढ़ के नामी-गिरामी सामाजिक हस्तियों के साथ बैठक करेंगे.

ये नेता करेंगे चुनाव प्रचार

आगामी चुनाव के लिए भाजपा ने अपने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी है, जो उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. इस सूची में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथं सांसद हेमा मालिनी आदि के नाम शामिल हैं. इस सूची में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान का भी नाम शामिल हैं, ये भी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इसके अलावा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी चुनाव प्रचारकों की सूची में शामिल हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Amar Jawan Jyoti : इंडिया गेट के अमर जवान ज्योति की लौ राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में हमेशा के लिए समा जाएगी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर